अनियंत्रित बस पलटी:एक की मौत,20 से ज्यादा घायल

सीतापुर – सीतापुर से लहरपुर जाने वाली बस सीतापुर लहरपुर के बीच मे धोन्धी, पारा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमे सवार 20 यात्री बुरी तरीके से घायल हो गए जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार बहुत तेज बताई जा रही थी।बस में सुबह के समय ज्यादातर लोग सरकारी अध्यापक या कर्मचारी,छात्र होते है।मृतक की पहचान अभी तक नही हो पाई है,100 नम्बर और एम्बुलेंस को तुरंत लोगों ने सूचना दी। पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया है।कि लोगों के बस में दबे होने की अशंका से भी इंकार नही किया जा सकता।इन डग्गामार वाहनों से खूब मोटी कमाई परिवहन और पुलिस द्वारा की जाती है और इंसानों को इसी तरह मरने के लिए बिना फिटनेस पास बस पर सवार होना पड़ता है।वर्तमान में भ्रस्टाचार अपने चरम पर है।सब अधिकारी अपनी जेब भरने में लगे है। आम इंसान की ज़िंदगी को ये भ्रस्ट अधिकारी नही समझ रहे है।आने वाले समय मे इन डग्गामार वाहन, और भ्रस्ट अधिकारियों पर त्वरित कार्यवाही न की गई तो इसके भयंकर परिणाम आम जन मानस को उठाने पड़ेंगे ।अब आने वाला समय ही बताएगा कि इस भयंकर हादसे के बाद प्रशासन और शासन कितना सबक लेता है।

-सीतापुर से सुशील पांडेय की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।