कांस्टेबल ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर 6 साल तक बनाये संबंध:दो बार कराया गर्भपात

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में पुलिसकर्मी द्वारा लव सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिसकर्मी ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर 6 साल से संबंध बनाता रहा। चौंकाने वाली बातें की दो बार गर्भपात कराने के बावजूद भी व शादी करने करने के बजाय वह प्रेमिका को साथ मारपीट कर रहा है। ऐसे में पीड़िता ने एक बार फिर पुलिस अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है। जहां एसपी ने एसपी सिटी को जांच सौंपी है।

मामला शाहजहांपुर में तैनात कांस्टेबल प्रवीण कुमार का है जहां बलिया की रहने वाली युवती से करीब 6 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान कांस्टेबल प्रवीण ने युवती को शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इस दौरान उसने घर में रहकर उसके साथ संबंध बनाता बनाता रहा। इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई लेकिन उसने बच्चा ना चाहने की बात कह कर गर्भपात करा दिया और जब शादी करने का मौका आया तो उसने साफ इंकार कर दिया। जब वह शाहजहांपुर के एसपी से मिलने जा रही तो उसने मारपीट भी की। इस मामले में डीजीपी के आदेश से पीड़िता ने शाहजहांपुर के एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। जहां एसपी ने एसपी सिटी से जांच के आदेश दिए हैं।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।