AVN AVN AVN

पांच संदिग्ध बंगलादेशी चढे पुलिस के हत्थे:फर्जी पहचान पत्र भी हुआ बरामद,जांच में जुटी पुलिस

चंदौली- मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के एक मकान में किराये पर रह रहे पांच संदिग्ध बंगलादेशी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस की तलाशी में उनके कमरे से एक चापड़, तीन एंड्रायड मोबाइल, 12 हाईस्कूल के अंकपत्र व 42 हजार रुपये बरामद हुआ। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पांचों आरोपित के बांग्लादेशी होने का अंदेशा है। हालांकि पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
दुलहीपुर गांव में तीन माह से कुछ लोग किराये के कमरे में रह रहे थे। उन्होंने फर्जी पहचान पत्र भी बनवा लिया। प्रधानपति आनंद गुप्ता के अनुसार दोपहर उनके पास गांव का ही एक युवक पहचान पत्र व फोटो लेकर प्रधान के लेटर पैड पर प्रमाणित कराने पहुंचा। इसमें एक यादव व एक पटेल का रहा। प्रधानपति ने प्रमाणित कर उसे दे दिया। करीब एक घंटे बाद वहीं युवक दोबारा प्रधानपति के पास पहुंचकर एक मुस्लिम युवक के नाम प्रमाणित करने की बात कही।
जब प्रधानपति आनंद को शक हुआ, तो प्रमाणित करने से इनकार कर दिया। प्रधानपति अभी कुछ करते, तब तक युवक भागने लगा। यह देख प्रधानपति ने अपने साथियों के साथ उसका पीछा किया। आरोपित युवक एक मकान में घुस गया। प्रधानपति भी अंदर गए। कमरों में पांच संदिग्ध युवकों को देख सन्न रह गये। पांचों को ग्रामीणों के सहयोग से बंधक बना लिया।
मुगलसराय कोतवाल शिवानंद मिश्रा भी आनन-फानन में पहुंच गए और पांचों को हिरासत में ले लिया। कमरों की तलाशी में एक बड़ा सा चापड़, तीन एंड्रायड फोन, 12 हाईस्कूल के अंकपत्र व 42 हजार रुपये बरामद हुए। कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने बताया कि पांचों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में बांग्लादेशी होने की आशंका है। हालांकि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।।

रिपोर्ट-:अखिलेश कुमार राय पड़ाव चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!