प्रेम प्रसंग के चलते दो बच्चों की मां व उसके पुलिस कर्मी प्रेमी ने खाया जहरीला पदार्थ

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार को प्रेम प्रसंग के चलते पुलिस विभाग में तैनाती चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी व उसकी शादी शुदा प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खा लिया। शादी शुदा प्रेमी जोड़े को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

उत्तराखंड के जिला पौड़ी गढ़वाल निवासी रविन्द्र शाहजहांपुर पुलिस लाइन में फॉलोवर के पद पर तैनात है। कुछ सालों पहले रविन्द्र पुवायां सीओ के यहां तैनात था और पुवायां में ही प्रमोद मिश्रा के मकान में किराए पर रहता था। इस दौरान रविन्द्र का प्रमोद की पत्नी लवी मिश्रा से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दूसरी तरफ लवी भी रविन्द्र के साथ रहने की जिद करने लगी। इस बात को लेकर दम्पत्ति के बीच कई बार विवाद भी हुए। मंगलवार को लवी फिर से रविन्द्र के साथ रहने की बात पर अड़ गए। दम्पत्ति के बीच विवाद हुआ और पति उसे लेकर शाहजहांपुर उसके मायके चला आया जहां देर शाम लवी ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर परिजनों ने लवी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, प्रेमिका के जहर खाने की बात जैसे ही रविन्द्र को पता चली उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया और बेहोशी छाने पर किसी तरह खुद जिला अस्पताल पहुंचा जहां उसने जहरीला पदार्थ खाने की बात डाक्टरों को बताई। रविन्द्र को भी भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

महिला के पति ने बताया कि उसके दो छोटे छोटे बच्चे है। रविन्द्र उनके यहां किराये पर रहता था। इस दौरान रविन्द्र का उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। छह महीने पहले उसको उक्त प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। कई बार पत्नी को छोटे-छोटे बच्चों का वास्ता देते हुए समझाया लेकिन वो नही मानी। आज भी इसी बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद उसे लेकर मायके लेकर आया ताकि मायका वाले भी उसको समझा सके लेकिन यहां पत्नी ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया।

जिला अस्पताल में भर्ती रविन्द्र ने बताया कि उसका महिला के साथ छह सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसे ही उसे पता चला कि लवी ने जहर खा लिया है तो उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया।बताया गया है कि रविन्द्र भी शादी शुदा है।

इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि देर शाम महिला को उसका पति लेकर आया था। उसके एक घण्टे बाद रविन्द्र खुद चल कर इमरजेंसी में आया सल्फज खाने की बात बताई। दोनों लोगो लोगो का उपचार शुरू कर दिया गया है हालत चिंताजनक बनी हुई है ।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।