मासूमों की हो रही हत्याओं से इलाके में दहशत:जल्द खुलासा करने का पुलिस कर रही दावा

शाहजहांपुर – यूपी के शाहजहांपुर में 3 दिनों में हुई दो मासूम बच्चों की हत्या से इलाके में दहशत फैली हुई है। आलाम ये है कि ग्रामीण इलाकों में लोग अपने बच्चों को लेकर खतरा महसूस कर रहे हैं। यहां आज फिर एक 6 साल के मासूम बच्चे की धारधार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। बच्चे की खून से लथपथ लाश गांव के बाहर मिली है। फिलहाल पुलिस बच्चे की हत्या का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

परिवार के मातम, पुलिस की मौजूदगी और लोगों की भीड़ का ये नजारा थाना सेहरामऊ दक्षिणी के भरगवा गांव की है जहां कल शाम साल का बच्चा मयंक अचानक गायब हो गया। मंयक के अपहरण की शंका के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ था। परिजन जगह ल जगह ढूंढते रहे थे। आज सुबह जब बच्चे के नाना शौच के लिए नदी किनारे गए तो वहां मयंक का शव पड़ा हुआ था। मंयक के शव मिलने की खबर के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई जहां पता लगा कि उसके सिर पर बार करके उसके हत्या की गई है यही नहीं मासूम बच्चे के नाखून निकालकर बदला लिया गया। परिजन का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगो ने ही घटना को अंजाम दिया है जिनसे उनकी रंजिश चल रही है।

शाहजहांपुर में खाकी वर्दी का खौफ धीरे-धीरे कम होता जा रहा है जिसके चलते लोग हत्या लूट डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही यहां भी हुआ जहां बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने फारेन्सिक टीम लाकर मामले की छानबीन मे लगी हुई है। वही पुलिस परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करने की बात कही जा रही है।

एक बाद एक हो रही मासूम बच्चो की हत्या से इलाके के लोग अपने बच्चो को लेकर दहशत में है। यहां तीन दिन पहले भी एक मासूम की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। तो वही आज फिर एक 6 साल के मासूम बच्चे को मौत घाट उतार दिया गया। फिलहाल देखना ये होगा को आखिर इस मामले में पुलिस कब खुलासा कर पाती है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!