युवक ने किशोर की गन्ने के खेत मे ले जाकर फोड़ दी आंखे

शाहजहांपुर- जिले में शनिवार को एक युवक ने 12 बर्षीय किशोर को गन्ने के खेत मे ले जाकर बड़ी ही निर्दयता से उसकी आंखें फोड़ दी। किशोर को जिला असप्ताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव मुज्जफरपुर निवासी वीरपाल का 12 बर्षीय बेटा बादल शनिवार को अपने ताऊ के साथ खेतो पर जानवर चराने गया था। इस बीच उसके वहीं छोड़ कर ताऊ पास में ही शौच करने चले गए जब वो लौट कर आये तो बादल वहां पर मौजूद नही था। आस पास खोजबीन करने पर भी जब बादल का कुछ पता नही चला तो उन्होंने खेतो पर काम कर रहे अन्य ग्रामीणों को आवाज देकर बुलाया और पुनः खोजबीन शुरू की। शोरशराबा व ग्रामीणों के आने की आहट सुनकर गन्ने के खेत से छिपा बैठा युवक भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों व परिजनों ने खेत के अंदर जाकर देखा तो वहां बादल लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसकी आँखों से काफी खून निकल रहा था चहरे व शरीर पर काफी चोटो के निशान थे। परिजन किशोर को लेकर जिलासप्ताल पहुंचे और भर्ती करवाया जहां उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है।

आशंका जताई जा रही है कि युवक ने बुरी नियत से किशोर को पकड़ लिया और गन्ने के खेत मे ले जाकर गलत काम करने का प्रयास किया होगा। किशोर द्वारा द्वारा शोर मचाने व शिकायत करने की धमकी देने पर आरोपी युवक ने गुस्से में आकर उसको बड़ी बेहरमी से मारा पीटा और उसकी आंख फोड़ दी।

थानाध्यक्ष के मुताबिक, ग्रामीणों ने भाग रहे युवक की पहचान नगला शाहजहां निवासी रोहित के रूप की थी। परिजनों की शिकायत पर रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी हुई है।

अंकित कुमार शर्मा

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!