हरदोई में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पासी समाज के सम्मेलन में बटवाई लंच पैकेट में शराब

हरदोई- हरदोई में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पासी समाज के सम्मेलन में बटवाई लंच पैकेट में शराब।श्रवण देवी मंदिर के प्रांगण में पासी समाज का कार्यक्रम था और संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी नीतियों वाली सरकार आज अपने ही मुद्दों से भटकती दिखाई दे रही है हरदोई के श्रवण देवी मंदिर के प्रांगण में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा कराए गए पासी सम्मेलन में खाने के पैकेट में शराब बाटी गई। यही नहीं लोगों ने खूब लिए लंच पैकेट और पी शराब। पासी समाज सम्मेलन में पार्टी के संगठन के कार्यकर्ता सहित पदाधिकारी थे मौजूद कार्यक्रम में नन्हे मुन्ने बच्चे भी थे शामिल उन बच्चों ने भी लिया शराब वाला लंच पैकेट शराब वाला लंच पैकेट बांटने के बाद वीडियो वायरल हुआ तब नरेश अग्रवाल पर उठे सवाल। भाजपा के पदाधिकारी सहित कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है । बाद में सांसद अंशुल वर्मा ने इसकी निंदा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने नरेश अग्रवाल और पार्टी पर उठाए सवाल खड़े हो रहें हैं अगर पार्टी ने कड़ी कार्यवाही नहीं की तो आने वाले समय में परिणाम भुगतना होगा।

– आशीष कुमार सिंह हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।