नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, आज हम आपको एक हैंडपंप के संबंध में बताने जा रहे है जिसका पानी ही लोगों के लिए दहशत बन गया।

खबरों के अनुसार, बिहार के मधुबनी जिले में मौजूद लदनिया के एक क्षेत्र में एक हैंडपंप के पानी से स्नान करने के पश्चात एक पूरा परिवार ही गंजा हो गया है।
जब इस बात की खबर लोगों तक पहुंची तो इर्द-गिर्द के लोगों में दहशत फैल गई है। प्रशासन ने हैडपंप को सील कर दिया है।जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के 4 लोगों ने हैडपंप के पानी से स्नान किया एवं शाम होते-होते परिवार से सभी चारों लोगों के बाल उड़ गए।

परिवार के मुखिया मो हासिम, पत्नी जयमून खातून, बेटी अफसाना खातून तथा बेटा मो हफीजुल शामिल हैं।जानकारी पर पहुंचे बीडीओ एवं पीएचसी के डॉक्टर ने लोगों से पूछताछ भी की। हालांकि, बाल गिरने की वजहों का अब तक मालुम नहीं चल पाया है।

प्रभावित लोगों को जांच हेतु खुटौना भेजा गया जहां पर रिपोर्ट साधारण आई है। वो लोग बिल्कुल स्वस्थ है। वहीं, प्रशासन ने ग्राम के लोगों को ये भी आदेश दिया है कि कोई भी आदमी इस हैंडपंप के पानी का इस्तेमाल नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!