अमित शाह को स्वाइन फ्लू:एम्स में हो रहा है उपचार

नई दिल्ली – बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं और उन्हें इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एम्स के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ, रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। खुद अमित शाह ने भी स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’सूत्रों के मुताबिक रात करीब 9 बजे सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर अमित शाह को एम्स ले जाया गया था।

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार से लोकसभा सांसद रामकृपाल यादव ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ‘अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।’ रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

रामकृपाल यादव ने ट्वीट किया, ‘आपके जल्द स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना है।’ सोशल मीडिया पर सक्रिया बीजेपी के तमाम समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह को एम्स के ओल्ड प्राइवेट वॉर्ड में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि बीजेपी 20 जनवरी से पश्चिम बंगाल में रैलियों की तीन दिवसीय श्रृंखला शुरू करने जा रही है। इन रैलियों को अमित शाह ही संबोधित करेंगे। अमित शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।