आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास ने खाया जहर, हालत गंभीर

कानपुर- उत्तर प्रदेश के कानपुर में तैनात आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र कुमार दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। उन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल में सभी अधिकारी पहुंचे हैं। फिलहाल इस बात पर कोई भी आधिकारिक बयान देने को तैयार नहीं है।

सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं।उनका ट्रांसफर बीते महीने ही कानपुर में हुआ था। वह यहां एसपी पूर्वी के पद पर तैनात थे। उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में ही डॉक्टर हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह सुरेंद्र कुमारअचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत को देखते हुए आनन-फानन आईसीयू में भर्ती किया गया।
इधर सूचना मिलने पर कानपुर के सभी वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र कुमार दास ने जहरीला पदार्थ खाया है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं कोई अधिकारी भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। डॉक्टर आईपीएस की हालत भी गंभीर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।