आग लगने से दो गाड़ियां स्वाहा व एक सरकारी एम्बुलेंस को हुआ नुक्सान

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर के एक कार गैरेज में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब कार में वैल्डिंग का कार्य करने के दौरान अचानक आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया जिसमे सरकारी एम्बुलेंस सहित दो अन्य गाड़ियों में भयंकर आग लग गई जिसमे दो कार मौके पर ही स्वाहा हो गई जबकि कड़ी मशक्कत के बाद सरकारी एम्बुलेंस को बचा लिया गया।

जानकारी के अनुसार आज शाम थाना नई मंडी क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक पर उस वक्त अफरा तफरी फैल गई जब लोगों ने देखा की वहां एक कार गैरेज में भयंकर आग लगी थी और आसमान में काला धुआँ ही धुआँ नजर आ रहा था ।आस पास के दुकानदारों ने आग बुझाने का काफी प्रयास भी किया लेकिन आग पर काबू नही पाया गया थक हार कर दमकल सहित थाना पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई तो सूचना मिलते ही थाना पुलिस तो घटना स्थल पर तुरन्त ही पहुँच गई मगर सूचना के काफी देर तक भी दमकल की गाड़ी मौके पर नही पहुंची।

बताया जा रहा है कि शकील नामक व्यक्ति का लिमरा मोटर्स के नाम से यहां एक कार गैरेज है जिसमे कार मैकेनिक वहां कारों में वैल्डिंग का काम कर रहे थे ।तभी अचानक कार में आग लग गई और आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया जिसके चलते पास में ही खड़ी दूसरी कार सहित सरकारी एम्बुलेंस में भी आग लग गई। बताया ये भी जा रहा है की जिस कार में वैल्डिंग का कार्य किया जा रहा था उसमे गैस किट लगी हुई थी जिसमे शार्ट शर्किट के कारण आग लग गई और आग ने भयंकर रूप ले लिया ।

उधर सूचना मिलते ही थाना नई मंडी प्रभारी हरशरण शर्मा सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गया था तथा आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन आग पर काबू नही पाया जा सका।

बता दें आग की सूचना फायर कार्यालय को दे दी गई थी और आग भयावक्ता के सम्बन्ध में भी अवगत करा दिया गया था लेकिन यहां दमकल विभाग की बड़ी लापरवाही सामने देखी गई क्योंकि काफी देर बाद मौके पर जो गाड़ी पहुंची वह आग बुझाने में नाकाफी नजर आ रही थी ।जब थाना प्रभारी ने दोबारा दमकल विभाग को अवगत कराया तब कहीं जाकर बड़ी गाड़ियां भेजी गई लेकिन जब तक आग से दो गाड़ियां स्वाहा हो चुकी थी ।इस आग में लाखों के नुकसान की बात कही जा रही थी खबर लिखे जाने तक गैरेज मालिक और कार मालिक मौके पर नही पहुंचे थे।वहीं दमकल विभाग के अधिकारीयों ने कहा कि आग लगने के सम्बन्ध में जाँच की जायेगी ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।