उत्तराखंड!खाईं में गिरी बस,10 यात्रियों की मौत

रानीखेत अल्‍मोड़ा- देघाट (अल्मोड़ा) से रामनगर (नैनीताल) जा रही केमू की बस टोटाम में गोलूधार के पास लगभग ढाई सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में करीब 10 यात्रियों के मारे जाने की सूचना है।तहसीलदार प्रताप राम टम्टा के अनुसार बस सुबह पांच बजे रामनगर (नैनीताल) के लिए रवाना हुई थी। दुर्घटना सुबह तकरीबन पौने नौ बजे हुई। बस में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलों को रामनगर स्थित चिकित्सालय ले जाया जा रहा है। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।घटना स्थल तहसील मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर है। प्रशासन व पुलिस टीम मौके पर पहुंचने तथा राहत व बचाव कार्य में देरी हो रही। स्थानीय ग्रामीण रेस्क्यू कर क्षतिग्रस्त बस में फंसे घायलों को निकालने में जुटे हैं। यहां से रामनगर भेजा जा रहा है। सल्ट, भिकियासैंण, भतरौजखान से डॉक्टरों की टीम भी मौके की ओर रवाना कर दी गई है। उधर, रामनगर से भी पुलिस एवं फायर की टीम तथा दो एम्बुलेंस मौके की ओर रवाना हो चुकी हैं।

-इन्द्रजीत सिंह असवाल,पौड़ी गढ़वाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।