खुलासा: मेडिकल स्टोर पर बिक रही थी जहरीली शराब

*मल्लावां व बिलग्राम में पकड़ी गयी भारी मात्रा में शराब
*यूरिया व अन्य कैमिकल मिलाकर बनाकर बेंची जा रही थी जहरीली शराब
*पिता के नाम था शराब का ठेका पिता पुत्र बेंच रहे थे जहरीली शराब
*मल्लावां में बेटे के मेडिकल स्टोर पर पिता बेंच रहा था शराब के नाम पर जहर
*बिलग्राम में भी पुलिस ने पकड़ी भारी मात्रा में जहरीली शराब
*दो लोग हुए गिरफ्तार भारी मात्रा में जहरीली शराब बरामद
*कैमिकल डालकर यहां भी बन रही थी जहरीली शराब
*विभिन्न ब्रांडो की रैपर लगाकर बेंच रहे थे जहर

हरदोई – हरदोई के शराब ठेकों पर बिक रही जहरीली व नकली शराब मेडिकल स्टोरों तक पहुंच गई।पुलिस ने बिलग्राम व मल्लावां में भारी मात्रा में जहरीली शराब बरामद करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।जहर का कारोबार करने वालों में मेडिकल स्टोर संचालक पिता पुत्र भी पकड़े गए है जो मेडिकल स्टोर पर जहरीली शराब बेंच रहे थे।

जानकारी के अनुसार एसपी आलोक प्रियदर्शी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मल्लावां कोतवाली इलाके के राघौपुर चौराहे पर प्रकाश मेडिकल स्टोर पर मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए यहां से भारी मात्रा में 10 पेटी नकली जहरीली शराब जो विभिन्न ब्रांड की थी उसको बरामद करने के साथ रैपर बोटलिंग मशीन व अन्य सामग्री बरामद की।पुलिस ने यहां गिरवर व उसके पुत्र कमलेश को गिरफ्तार किया है दोनों पिता पुत्र है जबकि गिरवर के बेटे जिसके नाम मेडिकल स्टोर है उसकी तलाश की जा रही है।गिरवर प्रसाद सांडी व राघौपुर में दो शराब ठेकों की लाइसेंस लिए है और इन्ही के सहारे यह जहरीले कारोबार को संचालित कर रहा था।
इसी प्रकार एसपी ने बताया कि बिलग्राम पुलिस ने कन्नौज तिराहे पर बन्द शराब ठेके के पास से एक बिल्डिंग में छापा मारा तो यहां दो व्यक्ति पकड़े गए।दोनों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में नकली शराब,शराब बनाने के अन्य रैपर शीशी और यूरिया व केमिकल बरामद किया।पकड़े गए लोगों ने अपने नाम सोनू निवासी कस्बा व थाना बिधूना औरैया व सन्तोष निवासी मेढ़आ बिल्हौर कानपुर नगर बताये।यह लोग यूरिया व अन्य केमिकल से जहरीली शराब बनाकर बेंचते थे।पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।