टाइगर ने बनाया ग्रामीण को निवाला

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक टाइगर ने ग्रामीण को निवाला बना लिया। बताया जा रहा है कि कल ग्रामीण पास के वन में घास काटने के लिए साइकिल से गया था। लेकिन देर शाम तक लौटा नहीं लोगों ने उसको ढूंढा उसके बावजूद भी वह दिखाई नहीं पड़ा आज सुबह उसकी साइकिल के साथ साथ कुछ ही दूरी पर उसका शव दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि बाघ ने उसके कई अंगों को खा लिया। फिलहाल वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस को सौपा है वही परिजनों को करीब 10 हजार देकर सांत्वना दी है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना खुटार के नवदिया वन विभाग रेंज की है जहां कल उदयबीर वन में घास लेने गया था लेकिन देर शाम तक वह नहीं लौटा तो घर वालों ने उसको कई जगह ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। आज सुबह उसकी साइकिल दिखाई पड़ी जहां आसपास के जंगल में देखा गया तो उसका शव झाड़ियों में पडा था। बताया जा रहा है टाइगर ने उसको निवाला बना लिया और उसके कई अंगों को खा लिया। फिलहाल वन विभाग की टीम ने पुलिस के जरिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही परिजनों को सांत्वना देने के लिए 10 हजार रूपये नगद धनराशि दी गई है। फिलहाल इस घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। वन बिभाग का कहना है कि यह इलाका टाईगर रिजर्व है उसके बाबजूद यह ग्रामीण बगैर सूचना के वन मे प्रवेश कर गया।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।