ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

मुज़फ्फरनगर – आत्म ग्लानी , घरेलु कलह , या अन्य किसी वजह से एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली आस पास के राहगीरों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची जी आर पी पुलिस ने घन्टो शव की शिनाख्त का प्रयास किया मगर मृतक की कोई पहचान नही हो सकी बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सवेरे रेलवे स्टेशन पर एक ह्रदय विदारक घटना गठित हो गई। सुबह लगभग 7:40 बजे अम्बाला पैसेंजर ट्रेन सहारनपुर के लिए चली थी जैसे ही यह ट्रेन भोपा पुल की तरफ चली तभी एक युवक चलती ट्रेन के आगे कूद गया पूरी ट्रेन उस युवक के ऊपर से होकर निकल गई जिसके चलते युवक के शरीर के कई टुकड़े हो गए।

ट्रेन के निकल जाने पर लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग उस युवक को देखते रहे किसी ने इस घटना की सूचना जी आर पी पुलिस को भी दे दी । सूचना मिलते ही जी आर पी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतक की तलाशी के साथ ही उसकी शिनाख्त का प्रयास किया ।

मगर काफी देर तक भी जब युवक की शिनाख्त नही हुई तो पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई उधर लोगों का कहना था की मृतक काफी देर से रेलवे लाईन के पास टहल रहा था और जैसे ही ट्रेन आई उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली आजकल लोग ग्रह कलह, आत्म ग्लानि बेरोजगारी आदि समस्याओं से ग्रस्त होकर आत्म हत्या जैसे कदम उठा रहे हैं।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।