दुष्कर्म का आरोप लगाने बाली लड़की को नहीं पहुंचने दिया विधायक की प्रेसवार्ता में

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर से सनसनी खेज मामला सामने आया है जहाँ पर एक लड़की ने बीजेपी के विधायक और उसके लड़के पर अपहरण के बाद बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है । मामला सन 2011 का है जिसमे पुलिस ने विधायक और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था मामला अब भी सीबी सी आई डी बरेली में चल रहा है । लंबे समय तक न्याय न मिलने पर पीड़िता ने विधायक की गिरफ़्तारी को लेकर मुख्यालय पर धरना भी दिया है । वहीँ आरोपी विधायक का कहना है कि सपा बाले हमें बदनाम करने के लिए साजिश कर रहे हैं मैं निर्दोष हूँ और जाँच चल रही है ।

जानकारी के अनुसार मामला शाहजहाँपुर के निगोही थाने का है यहाँ तिलहर विधान सभा से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा और उनके बड़े बेटे मनोज वर्मा पर उन्ही के क्षेत्र की एक लड़की ने अपहरण और रेप का मुकदमा 2011 में लिखाया था अभी तक पीड़िता को न्याय न मिलने के कारण अब पीड़ित लड़की धरने पर बैठ गई है और आत्मदाह की भी धमकी दी है । पीड़िता का कहना है कि विधायक और उसके बेटे मनोज दोनों ने मिलकर रास्ते से उसका अपहरण किया और बंधक बनाकर विधायक के बेटे ने उसके साथ बलात्कार किया । पीड़िता का कहना है कि चूँकि आरोपी बीजेपी का विधायक है इसलिए उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है ऐसे में उसने योगी से विधायक की गिरफ़्तारी की मांग की है । काफी लंबा समय बीतने के बाद भी पीड़िता को न्याय नहीं मिला इसलिए मजबूरन उसे धरने पर बैठना पड़ा। आज विधायक ने अपना पक्ष रखने के लिए प्रेसवार्ता की उन्होंने कहा कि सपा के कुछ लोग पीड़िता के साथ मिलकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं वो निर्दोष हैं और मामला सीबीसी आई डी में चल रहा हैं । वहीँ बीजेपी जिला अध्यक्ष राकेश मिश्रा ने कहा कि उनकी पार्टी पूरी तरह से विधायक के साथ है और विधायक निर्दोष हैं ।

बताया जाता है कि भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा बुधवार को अपने ऊपर लगे दुराचार के आरोप को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे वहीं दूसरी ओर आरोप लगाने वाली लड़की प्रेस कांफ्रेंस में जाकर रोशनलाल वर्मा को झूठा ठहराना चाहती थी। इसकी जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गई और लड़की को प्रेस कांफ्रेंस में जाने से रोक लिया। इस पर लड़की ने सड़क पर ही धरना देना शुरू कर दिया। पुलिस से लड़की की काफी नोकझोंक हुई। पुलिस उसे घसीट कर ले जाने लगी, लेकिन तब तक मीडियाकर्मी पहुंच गए जिन्हें देख कर लड़की को छोड़ दिया। फिर काफी देर बाद लड़की अपने परिजनों के साथ चली गई ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा के साथ देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।