पूर्व विधायक के फार्म हाउस से दो कुंतल गाय का मांस बरामद: पांच तस्कर भी किये गए गिरफ्तार

बिजनौर- बसपा नेता व पूर्व विधायक के फार्म हाउस में शहर कोवाली पुलिस ने दो कुंतल गोवंश के अवशेष बरामद किए है। मौके से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 8 अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए। गोकशी के इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि बसपा नेता रूचि वीरा का नाम एफआईआर में शामिल नहीं है।

मीडिया खबरों के अनुसार, शहर कोतवाली इलाके के झाकड़ी बांगर गांव के पास कई बीघा जमीन पर पूर्व विधायक रूचि वीरा का फार्म हाउस है। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फार्म हाउस में गोकशी हो रही है। पुलिस ने छापा मारा तो दो कुंतल गोमांस सहित मीट काटने के औजार भी बरामद हुए हैं। 5 गो तस्कर भी पकड़े गए हैं। 8 गो तस्कर फरार हो गए हैं। इस फार्म हाउस के अंदर पुलिस को दाखिल होने में कठिनाई हुई। क्योंकि, फार्म हाउस को चारों तरफ से तार की बाड़ से घेरा गया और उस पर करंट छोड़ रखा था।

फार्म हाउस हमारा लेकिन गोकशी से कोई लेना देना नहीं:-

लोकसभा चुनाव से पहले रुचि वीरा ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर बहुजन समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की थी। रुचि वीरा लोकसभा चुनाव भी लड़ी लेकिन उन्हें हार मिली थी। रुचि वीरा के पति और जिला पंचायत बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष उदयन वीरा ने कहा, ‘गोकशी से हम लोगों का कोई लेना देना नहीं है। ये सही है कि वो हमारा फार्म है। हमने वहां पर एक वॉचमैन को तैनात कर रखा है। उसके पास फार्म की चाबी भी है। जहां भी नापाक हरकतें हो रही हैं, उसे रोकना पुलिस का काम है।’
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।