बाग में मिला भोले का निर्वस्त्र फांसी लगा शव:हजारो की तादात में कांवड़ियों ने आपा खोकर मचायी तोड़ फोड़

नहटौर /बिजनौर- कोतवाली मार्ग ज़ाफ़रान होटल कें पीछे आम कें बाग में एक शिवभक्त का निर्वस्त्र फांसी लगा शव मिलने से हडकंप मच गया ।पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुची । हजारो की तादात मेँ कांवड़ियों ने आपा खोकर तोड़ फोड़ मचा दी ।

जानकारी के अनुसार नहटौर में ऑक्सफोर्ड स्कूल के पास एक भोले की मृत्यु हो गई है इसी के चलते सभी भोले ने जाम लगा दिया है मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।चारो तरफ से रास्ते बन्द कर दिए गए हैं।
इस घटना में पांच अभियुक्त शामिल बताये जा रहे है हैं जिन में से दो अभियुक्त पुलिस के हाथ लग चुके हैं और अन्य 3 अभियुक्तों की तलाश जारी है। भीड़ को बे काबू होता देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है हत्या में शामिल सभी पर अभियुक्तों पर इण्डियन पेनल कोड धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं सावन माह के कांवड़ यात्रियों में धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो रही है और हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस अपने घरों को लौट रहे कांवड़ियों के लिये बिजनौर जिले के किसी भी नगर कस्बो में कांवड़ियों की सेवा के लिये प्रशासन की कोई उचित व्यवस्था नही है नेशनल हाईवे-74 मार्ग पर स्थित मन्दिरो पर कांवड़ियों के सुरक्षा और भोजन व मेडिकल व विश्राम की प्रसाशन की ओर से कोई किसी भी प्रकार सुविधा कराने में प्रसाशन की कोई भूमिका नही है।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।