बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा मायावती पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर नहीं दर्ज होगा मुकदमा

चन्दौली- खबर चन्दौली से है यहां बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा मायावती पर की गई अमर्यादित टिप्पणी के मामले मामला दर्ज नही होगा. चन्दौली एसपी संतोष सिंह ने इस बाबत बताया कि संयुक्त निदेशक अभियोजन की आख्या के अनुसार नही बन रहा बयान में SC/ST एक्ट समेत अन्य किसी तरह का आपराधिक मामला नहीं बनता है.और इस संबंध में किसी तरह का कोई एफआईआर नहीं बनता।

आपको बता दे कि 19 जनवरी को साधना सिंह ने एक संम्मेलन के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना किन्नर से की थी. जिसके बाद चंदौली समेत प्रदेश भर बयान पर ऐतराज जताते हुए प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया.जिसके बाद बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर रामचंद्र गौतम ने मुग़लसराय विधायक साधना सिंह के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई थी.तहरीर के साथ एक बयानों की एक सीडी भी दी गई थी. जिसके परीक्षण के बाद संयुक्त निदेशक अभियोजन की राय ली. जिसमें बताया गया कि इस पूरे मामले के परीक्षण के बाद किसी तरह का कोई आपराधिक मामला नही बनता है. हालांकि ये जरूर कहा कि इस पूरे मामले मान हानि का मामला बनता है. जो वादी की तरफ से न्यायालय में जा सकते है।
ऐसे में ये देखना है मामला दर्ज न किये जाने की सूरत में आगे सपा बसपा क्या रुख अख्तियार करती है।

रिपोर्ट….रंधा सिंह चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।