माडल शाँप पर एसएसबी जवान की गुंडई :सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात

पीलीभीत – देश की सरहद की रक्षा करने वाले जवान ही अगर गुण्डाई करेगें तो फिर भगवान ही मालिक है इस देश का। जीहॉ ताजा मामला पीलीभीत में तैनात 49वीं वाहिनी एसएसबी में तैनात जवानों की गुण्डाई का आ रहा है। जवानों ने पहले तो खूब छककर शराब पी और उसके बाद पैसे मांगने पर सेल्समैन और वेटर के साथ मारपीट की। घटना के बाद दुकान मालिक ने सुनगढी थाने में अज्ञात एसएसबी जवानों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब जवानों की शिनाख्त करने की बात कहकर घटना को दबाने में लगी हुयी है। वहीं एसपी पीलीभीत ने घटना को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए है। देखिये जरा इस सीसीटीवी फुटेज में एसएसबी जवानो की गुण्डाई।
वीओ 01- पीलीभीत के सुनगढी थाना क्षेत्र में माधोटांडा रोड पर जिले की एक मात्र अंग्रेजी शराब की माडल शाप है जहॉ दुकान के अंदर बैठकर खाने और पीने की पूरी व्यवस्था सरकार के मानको पर अनुमति से की गयी है। यहॉ बीते दिन 49वीं वाहिनी एसएसबी के जवानों ने खूब गुण्डाई दिखाई, पहले तो इन जवानों ने जमकर शराब पी और फिर बाद में जब पैसे देने का नम्बर आया तो इन जवानों ने शराब के सेल्समैन और वेटर के साथ खूब मारपीट की। लेकिन सीसीटीवी कैमरे अंजान इन जवानों करतूत कैमरे में कैद हो गयी। जरा देखिये आप भी इन एसएसबी जवानो की गुण्डाई। माडल शाप के सेल्समेन विनीत ने बताया कि 4-5 अज्ञात एसएसबी जवान आये पहले तो उन्होने जमकर शराब और बीयर पी लेकिन जब उन्हे बिल भेजा गया तो उन्होने वेटर को मारा फिर जब वो पैसे मांगने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की जैसे-तैसे उसने वहॉ से भागकर अपनी जान बचायी। माडल शाप के मालिक ने थाना सुनगढी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के साथ तहरीर दी है लेकिन पुलिस मामला एसएसबी के जवानो का होनी की वजह से टालमटोल कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक बालेंदु भूषण सिंह ने घटना को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए एसओ सुनगढ़ी को जांच कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिये है। गौरतलब यह है कि क्या सीमा की रक्षा करने वाले यह जवान एक आम नागरिक के साथ ऐसे ही पेश आते है अगर ऐसा ही है तो यह बेहद शर्मनाक बात है।

-ऋतिक द्विवेदी (लकी) ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।