मामूली बात पर ग्रामीणों ने कर दी युवक की पीट पीट कर हत्या

हरदोई – होली के दिन बाइक की टक्कर से युवक के घायल होने पर बाइक सवार तीन युवकों की ग्रामीणों ने बेरहमी पिटाई की। ग्रामीणों की पिटाई से एक युवक कमलेश की मौत हो गई। होली की रात कमलेश के परिजनों ने सुरसा थाने का घेराव किया और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।
जानकारी के मुताबिक होली वाले दिन को नगर मढिया मजरा खजुरहरा निवासी कमलेश अपने दो साथियों कन्हैया व धीरज के साथ हरदोई गया था। शाम को वापस घर लौटते समय जगतपुरवा गांव के सालिगराम को इनकी बाइक से टक्कर लग गयी जिसमें उसके पैर की हड्डी टूट गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने बाइक सवार तीनों युवको को पकड कर बेरहमी से पीट दिया ।सूचना पर पहुंची पुलिस पिटाई से घायल युवकों कोे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। हालत गंभीर होने पर सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। शुक्रवार की देर रात कमलेश की मृत्यु हो गई व साथी कन्हैया व धीरज की हालत गम्भीर हो गई कमलेश के परिजनों की घटना की खबर मिली तो वे अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद शव ले जाकर सुरसा थाने के बाहर रख दिया और घेराव शुरू कर दिया। सुरसा थानाध्यक्ष सिराजुद्दीन ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी जिसके बाद परिजन वहां से हटने को राजी हुए।
– राजपाल सिंह कुशवाहा, बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।