शिक्षा की दुर्दशा :शैक्षिक सत्र के दौरान ही सरकारी विद्यालय को बना दिया बारात घर

नागल/ सहारनपुर – सरकार के आदेशो की धज्जियाँ उडाते हुऐ सरकारी अध्यापक ने शिक्षासत्र के दौरान ही स्कुल टाईम मे तीन दिनो से लगातार निजी शादी सामारोह के लिये स्कुल दे दिया ।

जानकारी के अनुसार जिसकी कोई लिखा पढी भी शिक्षा विभाग को नही की। पिछले तीन दिन से स्कूल मे हलवाई लगे हुये है और बच्चों की पढाई प्रभावित हो रही है इसका अंदाजा स्वंम लगाया जा सकता है। क्या शिक्षा विभाग इस पर करेगा उचित कार्यवाही अथवा नेता अध्यापक की नेतागिरी के चलते हो जायेगा मौन। बताया जाता है कि स्थानीय होने के कारण अध्यापक अकसर उडाता रहता है शिक्षा विभाग के नियमो की धज्जियाँ ।बीएसए के संज्ञान मे है उक्त मामला ग्रामीणो ने दी है शिक्षा विभाग को उक्त जानकारी।देखना यह है कि बडे बडे दावे करने वाली योगी सरकार आमकीदीपचँदपुर स्थित इस स्कूल के नेता अध्यापक पर कुछ कार्यवाही करती है या आमकीदीपचँदपुर के स्कूली बच्चे पढाई छोड रस्सगुल्ले और झुठे पत्तल ही निहारते रह जायेगे।

ताज्जुब की बात यह है बीएसए के संज्ञान में प्रकरण आने पर भी कार्यवाही का इंतजार किया जा रहा है।योगी सरकार में भी शिक्षा की हो रही दुर्दशा।

-सहारनपुर से सुनील चौधरी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।