हाल बेसिक शिक्षा विभाग:बीएसए के सामने दो खण्ड शिक्षाधिकारियों में जूतमपैजार

हरदोई- बेसिक शिक्षा विभाग आये दिन चर्चा का विषय बना रहता है आज जो हुआ वह शर्मनाक ही नहीं बल्कि सोचने पर मजबूर कर देता है कि जब इस विभाग का ऐसा हाल है तब यहाँ शिक्षा की गुणवत्ता कैसी होती होगी।इसका सहजता से अंदाजा लगाया जा सकता है ।

जानकारी के अनुसार आज हरदोई में बेसिक शिक्षा विभाग के दफ्तर के अंदर दो खंड शिक्षा अधिकारियों के बीच जूते से मारपीट का मामला सामने आया है ।सुनील कनौजिया मल्लावां एसडिआई और सोमनाथ विश्वकर्मा माधौगंज एसडिआई के बीच बीएसए ऑफिस के अंदर जमकर मारपीट हुई।यही नहीं बीएसए ऑफिस के अंदर बीएसए हेमंत राव की मौजूदगी में चले एक दूसरे पर जूते वहीं बीएसए हेमंत राव ने मामले पर पर्दा डालते हुए कहा ऐसी कोई बात नहीं। बजाय कार्यवाही के हेमंत राव दोषियों को बचाने में लगे रहे।आखिर अनुशासनहीनता करने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही क्यों नहीं।

क्यों BSA ऑफिस शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा? अधिकारियो ने क्यों लाघी मर्यादा? एक दूसरे पर बीएसए ऑफिस के अंदर क्यों चलाएं जूते? यह वह प्रश्न है जिनका उत्तर शायद कोई देना ही नहीं चाहता ।कहीं इसके पीछे भी पैसे का खेल तो नहीं ।

– आशीष सिंह,हरदोई उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।