AVN AVN AVN

20 दिनों से फरार प्रेमी युगल ने होटल में कर ली आत्महत्या

राजस्थान/उदयपुर – उदयपुर के सुखेर थाना इलाके में रविवार को होटल में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और उन्हें एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों के परिजनों के आने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.
जानकारी के अनुसार सुखेर थाने के सामने होटल मोनिका पैलेस में गत 29 अक्टुबर से युवक-युवती रुके हुए थे. रविवार को उनको होटल का कमरा खाली करना था. दोपहर तक कमरे में कोई हलचल नहीं होने पर जब होटल स्टाफ ने दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों मृत पड़े हुए थे. इस पर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर डीएसपी स्वाति शर्मा सहित अन्य आला पुलिस अधिकारी होटल पहुंचे और मौका मुआयना कर दोनों शवों को एमबी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया.

कमरे में मिली शराब की बोतल व विषाक्त पदार्थ का पैकेट
पुलिस ने दोनों मृतकों के पास से मिले पहचान पत्र और फोन से उनके परिजनों को सूचना दे दी है. बताया जा रहा है कि युवक पाली का रहने वाला था और युवती उदयपुर के सायरा इलाके की रहने वाली थी. दोनों ही पिछले 20 दिनों से घर से गायब थे. पुलिस को होटल के कमरे से शराब की बोतल के साथ ही विषाक्त पदार्थ का पैकेट भी मिला है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!