AVN AVN AVN AVN

BTC की छात्रा ने एसडीएम पर लगाया रेप का आरोप: पत्नी के फोन से खुला राज

झांसी- झांसी में एक बीटीसी की छात्रा ने एसडीएम पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि एसडीएम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के झांसी में एक बीटीसी की छात्रा ने प्रशासनिक अफसर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा का आरोप है कि चित्रकूट में तैनात अतिरिक्त एसडीएम के साथ दोस्ती हुई थी। जिसके बाद शादी का झांसा देकर पीसीएस अफसर ने उसके साथ कई बार रेप किया।इस बात का खुलासा तब हुआ जब युवती को एसडीएम के शादी होने की जानकारी मिली।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार जालौन जनपद की रहने वाली एक युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि वह नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर स्थित एक कॉलेज में बीटीसी की छात्रा है।उसके पड़ोस में आगरा के पुष्पांजलि के पास रहने वाला सौजन्य कुमार उरई में एसडीएम के पद पर कार्यरत थे। इसी दौरान उसकी दोस्ती सौजन्य कुमार से हो गई।धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।इसके बाद एसडीएम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए.।एसडीएम उसके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भी भेजता था। शिकायती पत्र में युवती ने बताया कि जून 2018 में सौजन्य कुमार का तबादला चित्रकूट हो गया था।एक दिन होटल में उसका जन्म दिन मनाया जा रहा था तभी एसडीएम के मोबाइल पर एक महिला का फोन आया।फोन पर महिला ने स्वयं को एसडीएम की पत्नी बताया और कहा कि सौजन्य कुमार के दो बच्चे हैं। इसी बात को लेकर हॉट-टॉक हुई।

PCS की तैयारी कर रही छात्रा से 4 साल तक NSG कमांडो बताकर करता रहा रेप इसके बाद एसडीएम ने पीड़ित छात्रा को शादी करने से मना कर दिया।युवती के शिकायती पत्र के बाद एसएसपी ने नवाबाद प्रभारी निरीक्षक को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।पुलिस ने एसडीएम चित्रकूट सौजन्य कुमार विश्वास के खिलाफ दफा 376, 506,504, 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

AVN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!