अवैध एंव जहरीली शराब सहित दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मुज़फ्फरनगर – जनपद में अवैध शराब व इसमें संलिप्त लोगों पर लगाम नही लग पा रही है तभी तो दो आरोपी अवैध एंव जहरीली शराब सहित पुलिस पकड़ में आये है जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध जहरीली शराब सहित उन्हें बनाने के उपकरणों के साथ ही गाड़ी भी बरामद की जबकि सम्बंधित विभाग कुम्भकर्णी नींद सोया रह गया।

जी हाँ ये कहना गलत नही होगा की जनपद मुज़फ्फरनगर में नकली एंव अवैध शराब बनाने के खेल जोरों पर चल रहा है परन्तु सम्बंधित विभाग सोया रहता है कुम्भकर्णी नींद तो वहीं स्थानीय पुलिस आलाधिकारियों के बार बार कड़े निर्देशनो के अनुपालन में इसमें संलिप्त लोगों की धर पकड़ अभियान में जुटी रहती है और आखिरकार पुलिस को सफलता भी मिलती रहती है लेकिन जरा सोचिए की अगर इस तरह की नकली एंव जहरीली शराब के सेवन से किसी की मौत हो जाए तो फिर आखिर जिम्मेदारी किसकी बनेगी ये एक बड़ा सवाल है*।।

ताजा मामला जनपद मु नगर के थाना नई मंडी से है जहां की पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर दो ऐसे व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जो काफी समय से अवैध एंव जहरीली शराब बनाने के गोरख धन्द्दे में लगे हुए थे ।यहां पुलिस ने मिलावटी शराब बनाने वालों के खिलाफ आलाधिकारियों के कड़े दिशा निर्देशनो के अनुपालन में अभियान छेड़ रखा है जिसके चलते अवैध शराब बनाने वाले गैंग के दो सदस्यों को धर दबोचा गया है ।

जिनके सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की थाना प्रभारी नई मंडी संतोष कुमार सिंह व उनकी टीम ने आलाधिकारियों के निर्देशानुसार एक टीम का गठन करते हुए उपनिरीक्षक सतीश कुमार, कांस्टेबल तरुण पाल,कॉस्टेबल सविंदर ,कांस्टेबल विपिन राणा,
ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारते हुए दीपक पुत्र शेर जंग निवासी बिरौल थाना बुढ़ाना व संदीप पुत्र राजेंद्र निवासी उपरोक्त को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक बोलेरो पी कप गाड़ी जिसका नंबर यूपी 12 AT 0662 से 200 लीटर अवैध शराब व 8 ड्रम के साथ ही 5 किलो यूरिया ,एक बाल्टी 1 मग आधा कटा ड्रम, एक प्लास्टिक ड्रम में कच्ची शराब बनाने के उपकरण सहित ए टू जेड कॉलोनी के पास से बरामद किया है ।

जोकि काफी लम्बे समय से अवैध एंव जहरीली मिलावटी शराब बनाकर उसे सप्लाई करने के गोरख धन्द्दे में लगे हुए थे ।एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की पकड़े गए दोनों आरोपियों के विरुध सम्बंधित मामले में कार्यवाही की जा रही है और इन्हें जेल भेजा जा रहा हैं।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।