मुज़फ्फरनगर/फुगाना – फुगाना पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री का भंडा फोड़ किया है। पकड़े गए दोनों सगे भाई काफी समय से अपने घरों में बना रहे थे अवैध असलाह और किसी को कानो कान खबर न हो इसके लिए घर में बजाते थे तेज आवाज़ में म्युजिक सिस्टम।एसएसपी सुधीर कुमार ने थाना पुलिस टीम को 15 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

जनपद मुज़फ्फरनगर में अवैध हथियार बनाने और इन्हें बेचने का धन्धा कितना जोर पकड़ रहा है इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस द्वारा पकड़ी गई अवैध तमंचा बनाने की दो फैक्ट्रियां। ये दोनों फैक्ट्रियां दो सगे भाई अपने अपने घरों में तहखानो में संचालित कर रहे थे।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर बदमाश है जिनमे से एक पहले भी कई बार जेल जा चूका है इनसे पकड़ी गई अवैध तमंचा फैक्ट्री में लगभग 50 बने अधबने तमंचे भारी मात्रा में कारतूस,खोका एंव उन्हें बनाने के उपकरण भारी मात्रा में कच्चा माल भी बरामद हुआ है ।

पुलिस लाईन में हुई प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस कप्तान सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए बदमाशों का कहना है की अवैध तमंचा बनाने में कुल लागत 6 सौ रुपये से लेकर 7 सौ रुपये तक आती है जबकि इन्हें ये 2 हजार से 25 सौ रुपयों में बेच दिया करते थे ।

एस एस पी ने बताया की पकड़े गए बदमाशों ने यह गौरख धन्दा एक कुटीर उद्योग की तरह चला रखा था जिसे थाना फुगाना पुलिस ने विफल करते हुए इनकी गिरफ्तारी की है । पुलिस कप्तान ने बताया की थानाध्यक्ष सूबे सिंह, एस एस आई जितेंद्र सिंह सहित इस मामले को पकडने वाली पुलिस टीम को मेरे द्वारा रुपये 15 हजार के इनाम से नवाजा जा रहा है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *