गांव के बाहर जंगल में 12 वर्षीय बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

मुज़फ्फरनगर /सिखेड़ा- गांव के बाहर जंगल में 12 वर्षीय बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । बीते दिन से बच्चा लापता हो गया था ।परिजनों ने स्थानीय पुलिस को रात्रि में ही बच्चा गुम होने की सूचना दे दी थी। दिन निकलते ही बच्चे का गर्दन कटा शव मिलने पर गांव सहित क्षेत्र में हड़कंप मच गया । सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे ।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ़्फ़रनगर के थाना सिखेड़ा अन्तर्ग गांव बिहारी से एक लोमहर्षक घटना सामने आ रही है जिसमे एक 12 वर्षीय बच्चे की गर्दन कटी लाश जंगल में मिलने से गांव सहित आस पास के क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

बता दें थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बिहारी के जंगल में दिन निकलते ही एक 12 वर्षीय बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से गांव सहित आस पास के अन्य गांव में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और मोके पर हजारों की तादात में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई उधर सूचना मिलते ही थाना सिखेड़ा पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेना चाहा जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया और मोके पर पुलिस के आलाधिकारियों को बुलाएँ जाने की मांग कर डाली।

गांव बिहारी के निसार पुत्र इब्राहिम ने थाना सिखेड़ा में बीती देर रात्रि में मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था की उसका पुत्र अबुजर बीते दिन से ही घर से खेलने गया था और शाम तक नही लौटा है जिसे हर सम्भव जगह तलाश किया गया मगर वह नही मिला ।

पुलिस ने रात्रि में ही मामला दर्ज करते हुए बच्चे की खोज बीन के प्रयास किये मगर सफलता नही मिली जिस पर आज सुबह ही गांव के जंगल में उक्त अबुजर की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और हंगामा भी किया उधर सूचना मिलते ही थाना सिखेड़ा, जानसठ,मंसूरपुर आदि कई थानो के पुलिस फ़ोर्स के साथ ही सीओ नई मंडी ,सीओ सिटी सहित एस पी सिटी सतपाल अंतिल व् वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, एस ओ जी टीम एंव डॉग स्क्वैड की टीम भी घटना स्थल पर पहुंचे और जाँच पड़ताल के बाद मृतक के परिजनों को इस घटना के शीघ्र खुलासे का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज आगे की जाँच पड़ताल में जुट गए ।जंगल में पुलिस को एक रस्सा, एक पन्नी आदि समान भी मिला है जिससे सम्भवत हत्यारों से घटना को अंजाम दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: