मुजफ्फरनगर/जानसठ – चार्ज लेते ही एसएसपी को बदमाशों ने खुली चुनौती दे दी। पेशी पर आये बदमाश को छुड़ा अज्ञात कार सवार बदमाश ले गए। हथियार बन्द बदमाशों ने अंधा धुंद फायरिंग कर जहां साथी बदमाश को छुड़ा लिया वहीं गोली मारकर एक दारोगा को भी घायल कर दिया । जिसे उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल व बाद में मेरठ रैफर कर दिया गया है ।

जानकारी के अनुसार जानसठ थाना क्षेत्र के सलारपुर के पास एक होटल पर खाना खा रहे चार पुलिस कर्मियों पर वहां पहुंचे अज्ञात कार सवार बदमाशों ने अपने साथी बदमाश को छुड़ाने के चलते अंधा धुंद फायरिंग कर दी और अपने साथी बदमाश रोहित उर्फ़ सांडू पुत्र नेपाल निवासी ग्राम जोहरा थाना मंसूरपुर जनपद मु नगर को छुड़ाकर मोके से फरार हो गए।
हालांकि पुलिस कर्मियों ने बदमाशों का विरोध भी किया मगर एकदम हुई गोली बारी में पुलिस कर्मी कुछ सम्भलते इससे पहले ही बदमाश अपनी गाड़ी से फरार हो गए ।।

उधर दरोगा को गोली लगने और बदमाश को छुड़ाने की घटना की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में कई थानो का पुलिस फ़ोर्स मोके पर पहुंचा और घायल दरोगा को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा।जहां दारोगा की हालत घम्भीरता देखते हुए डॉक्टरों ने मेरठ रैफर कर दिया ।।

बता दें जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव जोहरा गांव के निवासी शातिर बदमाश रोहित उर्फ़ सांडु को यूपी के मिर्जापुर से एक दरोगा सहित चार,पांच पुलिस कर्मी सरकारी गाड़ी से पेशी पर जनपद मु नगर लेकर आये थे।पेशी के बाद वापस लौटते वक्त थाना जानसठ क्षेत्र के सलारपुर के पास एक ढाबे पर पुलिस कर्मी खाना खाने लगे तभी कार सवार कुछ अज्ञात बदमाश अचानक होटल पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों पर अँधा धुंद फायरिंग करते हुए अपने साथी बदमाश रोहित उर्फ़ सांडू को छुड़ा ले गए ।

बता दें आज ही जनपद में पहुंचे नए पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने जैसे ही जिले के पुलिस कप्तान का चार्ज सम्भाला वैसे ही बदमाशों ने साथी बदमाश को छुडाकर उन्हें खुली चुनोती दे डाली सूचना मिलते ही एस एस पी अभिषेक यादव भी भारी पुलिस फ़ोर्स को लेकर मोके पर पहुंचे और पुलिस को फरार बदमाशों की घेरा बन्दी के लिए दिशा निर्देश दिए ।उन पुलिस कर्मियों के नाम जो उक्त बदमाश को लेकर मिर्जापुर से जनपद मुज़फ्फरनगर आये थे जिनमे घायल दारोगा दुर्गविजय सिंह पुत्र साहब सिंह जोकि गोली लगने से घायल हैं , अखिलेश कुमार ,सुनील उपाध्याय ,सुनील प्रजापति , फोवारी यादव एंव एक जीप चालक अन्य।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *