चोरी के 8 वाहनों,अवैध असलाह सहित दो शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार: साथी हुआ फरार

मुज़फ्फरनगर – थाना नई मंडी पुलिस और क्राईम ब्रांच टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है चोरी के 8 वाहनों,अवैध असलाह कारतूस सहित दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है जबकि पकड़े गए बदमाशों का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा।

पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दो ऐसे शातिर वाहन चोरो को अवैध हथियार कारतूस एंव चोरी के 8 वाहनों सहित पकड़े जाने पर खुलासा किया है जो एनसीआर सहित आस पास के जनपदों से वाहन चोरी किया करते थे।

जनपद मु नगर की थाना नई मंडी पुलिस एंव क्राईम ब्रांच टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता चोरी के वाहनों सहित अवैध असलाह कारतूस के दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है ।

मुखबिर खास की सूचना पर पकड़े दो वाहन चोर गिरोह के सदस्य जबकि तीसरा मोके से फरार होने में कामयाब रहा है पकड़े गए वाहन चोरों की निशान देही पर थाना क्षेत्र के ही एक बाग़ में मिले 8 चोरी के वाहन। चोरी के इन वाहनों को पकड़े गए वाहन चोर अपने फरार साथी की मदद से एनसीआर सहित कई जिलों से चुराते थे फर्जी कागजात और औने पौन दामों में बेच दिया करते थे। एस एस पी मु नगर सुधीर कुमार ने बताया की पकड़े गए वाहन चोर बहुत ही शातिर किस्म के चोर है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार एंव एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने जनपद में हो रहे वाहन चोरी आदि की घटनाओं के खुलासे के लिए कई टीमो का गठन किया हुआ था।

जिसमे थाना नई मंडी पुलिस और क्राईम ब्रांच को भी लगाया गया था जिसमे थाना नई मंडी पुलिस और क्राईम ब्रांच टीम को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ऐ टू जेड रोड पर वाहन चैकिंग अभियान में जुटी थी।

तभी मुखबिर खास की सूचना मिली की कुछ वाहन चोर इस रास्ते से गुजरने वाले है पुलिस ने चैकिंग सख्ती बढ़ा दी ।

जिस पर दो वाहनों पर तीन युवक पुलिस की तरफ आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर वाहन चालकों ने पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए फरार होने का प्रयास किया और ऐ टू जेड से श्री राम कॉलेज की तरफ भागने लगी ।

पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया जिसपर सड़क खराब और खुर्द बुर्द होने पर भाग रहे बदमाश गिर पड़े जबकि उनका एक साथी मोके से पैदल ही भागने में सफल हो गया ।

पुलिस दोनों बदमाशों को दबोचते हुए मय अवैध हथियार कारतूस एंव दोनों वाहनों सहित गिरफ्तार करते हुए थाने ले आई जिनसे कड़ाई से पूछ ताछ करने पर पुलिस ने उनकी निशान देही पर चोरी के 6 और वाहन जिनमे कई मोटरसाइकिल एंव स्कूटी सहित कुल 8 चोरी के वाहन बरामद किये।
पुलिस पुलिस ताछ में पकड़े गए वाहन चोरों ने अपने नाम
राजेश कुमार उर्फ़ रजनीश पुत्र चरना निवासी गांव शेखपुरा थाना खतौली हाल पता ग्राम होशियार पुरी खंजापुर बुढ़ाना मोड़ थाना शहर कोतवाली ,

अविश तोमर पुत्र कुंवर पाल तोमर ग्राम खंजापुर बुढ़ाना मोड़ थाना शहर कोतवाली बताए हैं ।

दोनों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया की वे अपने तीसरे साथी जोकि मोके से फरार हो गया के साथ वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे
और ओने पोने दामो में बेच दिया करते थे ।

*वाहन चोरी के मामले मे पकडे गए दोनों बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी नई मंडी संतोष कुमार सिंह , वरिष्ठ उपनिरीक्षक मदन सिंह भिष्ठ , उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह ,करण नागर, अजय कुमार ,सर्वेश कुमार हैड कां अजय कुमार ,कां विकास राठी , मौजी खान सहित क्राईम ब्रांच टीम के उपनिरीक्षक प्रवेश शर्मा , कां हरेन्द्र , जितेंद्र, विनीत , बकार प्रेम प्रकाश आदि मौजूद रहे ।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वाहन चोरो को आज जेल भेज दिया है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।