ट्रक लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़: लूट के ट्रक,माल सहित3 बदमाश पकड़े तो 3 फरार

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर की थाना नई मंडी पुलिस ने एक ऐसे बदमाशों के गिरोह को पकड़ा है जो रोड होल्डप की वारदातों को अंजाम देते थे पकड़े गए बदमाश एक केंटर लूट कर भाग रहे थे जिन्हें थाना नई मंडी पुलिस ने मय अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जहां मंडी पुलिस की पीठ थपथपाई वहीं मंडी पुलिस को दस हजार रुपये का नगद इनाम भी दिया है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात्रि लगभग 3:45 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली की हाईवे 58 पर थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी बीबीपुर क्षेत्र से एक होटल पर खड़े कैंटर को हथियार बन्द बदमाश लूट कर हरिद्वार की तरफ भागे हैं।सूचना फ़्लैश होते ही जिले के साथ ही थाना नई मंडी पुलिस भी हरकत में आ गई और बताये गए कैंटर की तलाश में हाईवे पर निकल पड़ी। जब थाना नई मंडी पुलिस हाईवे 58 के पास पचैंडा रोड की तरफ चली तो पुलिस ने देखा की कैंटर से दूसरे ट्रक में कुछ लोग माल उतार रहे है पुलिस तुरन्त दोनों गाड़ियों के पास पहुंची और घेरा बन्दी शुरू कर दी । तभी पुलिस की भनक लगते ही वहां लोगों में भगदड़ मच गई और बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए जिसका बचाव करते हुए पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों को ललकारा और तुरन्त वायरलेस पर और पुलिस फ़ोर्स मंगवा लिया ।उधर बदमाशों की सूचना पर आस पास के थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ ही थाना थाना क्षेत्र के सभी चौकी इंचार्जों सहित पुलिस के आलाधिकारी भी मौके की और रवाना हो गए । पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ा है जबकि उनके तीन अन्य साथी खेतों के रास्ते भागने में कामयाब रहे ।

पकड़े गए बदमाशों के नाम ; साबिर पुत्र मोबिन , जाहिद पुत्र नूर मोहम्मद, साजिद पुत्र इल्यास निवासीगण गांव शेखपुर थाना धौलाना जनपद हापुड़ है जिनके कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचे 315 बोर , 6 जिन्दा कारतूस 315 बोर सहित 3 खोका कारतूस व् लूट का कैंटर माल सहित एवम् एक बड़ा दस टायरा ट्रक जिसमे बदमाश माल पलटी कर रहे थे को बरामद कर लिया ।

*मोके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों में*

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार , एस पी सिटी ओमबीर सिंह ,सीओ नई मंडी योगेन्द्र सिंह आदि ।।

*फरार बदमाशों के नाम*

मोके से भागने वाले फरार बदमाशों के नाम

1 रौनक पुत्र ताहिर ।
2 इकबाल पुत्र इन्तेजार ।
3 आस मोहम्मद पुत्र महफूज।

सभी निवासीगण गांव शेखपुर थाना धौलाना जनपद हापुड़ के हैं।

*बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम*

थाना प्रभारी हरशरण शर्मा , वरिष्ठ उपनिरीक्षक मदन सिंह भिष्ठ ,

एस आई अजय कुमार , चौकी गांधी नगर मय टीम , एस आई टी पी नगर सुखबीर सिंह मय टीम , एस आई गांधी कॉलोनी नरेश भाटी मय टीम एवम् चौकी प्रभारी बीबीपुर मय टीम ।।

*साहसिक कार्य पर दिया नगद इनाम*

मोके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने थाना नई मंडी पुलिस को साहसिक कार्य करने पर रुपये 10 हजार का नगद इनाम दिया है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: