हरियाणा/ रोहतक- जिला पुलिस की अपराध शाखा-2 ने पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र से पिस्तौल की नौक पर लूट करने के मामलें का 24 घन्टे में ही मुख्य आरोपी विनोद उर्फ भोझा पुत्र महाबीर निवासी छान्या जिला हिसार को काबू कर वारदात का खुलासा कर दिया है। आरोपी से एक पिस्तौल व वारदात में प्रयोग मोटर साईकल बरामद कर ली है। जिसको कल अदालत मे पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा।
वीरवार को शिवाजी कालोनी में स्थित पीएनबी के ग्राहक सेवा केन्द्र से पिस्तौल की नौक पर कैश छीनकर ले जाने के मामलें में पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने कड़ा संज्ञान लेते हुए तुरंत प्रभाव से वारदात में शामिल आरोपियों को काबू करने के लिए अपराध शाखा-2 को सख्त निर्देश देकर कई टीमों का गठन कर दिया गया।
अपराध शाखा टीम ने उप निरीक्षक योगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए वारदात के मुख्य आरोपी को आऊटर बाईपास बोहर से काबू कर लिया है। आरोपी विनोद उर्फ भोझा रोहतक में ही करीब 5/6 महीने से प्राईवेट नौकरी कर रहा है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग देशी पिस्तौल, कारतुस व एक स्पलैडंर मोटर साईकल बरामद कर ली है।
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि काबू किए गए आरोपी विनोद उर्फ भोझा ने ग्राहक सेवा केन्द्र पर पिस्तौल तान दी और अन्य साथी केन्द्र से केश लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पीएनबी शाखा कर्मी संजय पुत्र जिले सिंह रुप नगर रोहतक की शिकायत पर थाना शिवाजी कालोनी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
पुलिस की जांच में सामने आया कि वारदात के मुख्य आरोपी ने पुरानी रंजिश के कारण नौ साल पहले अपने चाचा के लड़के के साथ मिलकर गांव के ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस सम्बन्ध में थाना बरवाला जिला हिसार में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी हत्या के मुकदमें में ही हाईकोर्ट से बेल पर आया हुआ है। आरोपी ने 5/6 महिने पहले भी हिसार से बाईक छिनने की वारदात को अंजाम दिया था।
प्रभारी ने बताया कि आरोपी को कल अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *