पुरानी रंजिश को लेकर राशन डीलर की गोली मारकर हत्या का प्रयास

सहारनपुर/नागल- पुरानी रंजिश को लेकर सरसीना में दिनदहाड़े एक युवक ने पड़ोस की दुकान पर बैठे राशन डीलर को गोली मार दी तथा तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया, गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

सरसीना निवासी अमित त्यागी पुत्र सुखबीर राशन डीलर है, उसकी अपने पड़ोसी सक्षम उर्फ गोलू पुत्र बॉबी त्यागी से पुरानी रंजिश है गुरुवार सुबह अमित त्यागी अपने पड़ोसी सूखबीर सैनी की परचून की दुकान पर बैठा था, तभी सुबह करीब 10 बजे पड़ोसी सक्षम उर्फ गोलू उसके पास आया तथा उसकी गर्दन में तमंचा सटाकर गोली मार दी व तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया, गोली की आवाज सुनते ही परिजन व पड़ोसी वहां आय तथा घायल अमित को लेकर नागल अस्पताल पहुंचे जहां से उसे सहारनपुर रेफर कर दिया गया, सहारनपुर से अमित की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा व सीओ देवबंद राजेंद्र सिंह बडगांव व देवबंद पुलिस को साथ लेकर गांव में पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। घटना से गांव में तनाव है। उच्चाधिकारियों ने एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया है।

अमित की पत्नी बबली नें सक्षम त्यागी उर्फ गोलू को नामजद करते हुए घटना की तहरीर दी है।

बताते चलें कि करीब 10 माह पूर्व भी सक्षम त्यागी नें अमित पर फायर झोंका था, उस मामले में पुलिस द्वारा प्रभावी कारवाई नहीं होने से आरोपी के हौसले बुलंद थे, उसी मुकदमे में आज अमित एवं गवाह महिपाल व विजयपाल के बयान दर्ज होने थे, अमित कचहरी जाने के लिए ही घर से निकला था और पड़ोसी की दुकान पर जाते जाते बैठ गया था तभी आरोपी सक्षम उर्फ गोलू नें मौका देख वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि घटना के करीब 2 घंटे बाद आरोपी युवक को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!