फोन पर बुलाकर छात्र नेता की गोली मारकर हत्या का खुलासा : बेटी से चल रहा था प्रेम प्रसंग,कर दी हत्या

शामली- शामली के थाना बाबरी क्षेत्र के गांव कुरमाली में सुबह मोबाइल पर फोन कर छात्र नेता रोहित मलिक को घर से बुलाया गया। इसके बाद उसी के खेत के पास कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

शामली पुलिस टीम ने इस मामले को 5 घंटे में ही वर्कआउट कर लिया, इतना ही नहीं मुख्य आरोपी संजीव पुत्र हरबीर वह उसके सगे भाई बिट्टू को दबोच लिया दोनों से दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं, मृतक रोहित गिरफ्तार संजीव के गांव का ही रहने वाला है, मृतक रोहित आरोपी संजीव की बेटी से प्रेम करता था। इसी से तंग आकर उसने रोहित की हत्या करने की बात कबूल की है। उधर सूत्रों का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी करने में शामली साइबर सेल की टीम की विशेष भूमिका रही है,

शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि थाना बाबरी क्षेत्र में बुधवार की सुबह छात्र नेता रोहित को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। शामली पुलिस टीम इस मामले को 5 घंटे में ही वर्कआउट कर लिया। इतना ही नहीं मुख्य आरोपी संजीव पुत्र हरबीर वह उसके सगे भाई बिट्टू को दबोच लिया दोनों से दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। मृतक रोहित गिरफ्तार संजीव के गांव का ही रहने वाला है मृतक रोहित आरोपी संजीव की बेटी से प्रेम करता था। इसी से तंग आकर उसने रोहित की हत्या करने की बात कबूल की है उधर सूत्रों का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी करने में शामली साइबर सेल की टीम की विशेष भूमिका रही।

Leave a Reply

%d bloggers like this: