मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार:50 लाख की फिरौती के लिए किया था अपहरण, युवक भी सकुशल बरामद

*शाहजहाँपुर से अपहरण कर लाये थे युवक
*50 लाख रुपये की फिरौती के लिए किया था अपहरण
*अपहरण कर लाये गए युवक को किया सकुशल बरामद
*माधौगंज थाना इलाके में हुई मुठभेड़
*एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल लखनऊ रिफर

हरदोई -हरदोई के माधौगंज थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी और गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस ने 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए शाहजहांपुर से अपहरण कर लाए गए युवक को भी सकुशल बरामद कर लिया है।घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लखनऊ रिफर कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी व एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया जनपद शाहजहांपुर के ग्राम चिनोर थाना सदर कोतवाली निवासी विपिन 22 पुत्र खुशीराम का 21 फरवरी के दिन 1 बजे उसकी मिठाई की दुकान से मिठाई बनवाने की बात कहकर कुछ लोग बाइक पर ले गए थे।बदमाशों ने हरदोई बाइपास पर उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गया।इसके बाद बदमाशों ने अपह्रत विपिन के मोबाइल से उसके पिता से पचास लाख की फिरौती मांगी और न देने पर बेटे की हत्या करने की धमकी दी।
अपहरण की सूचना से ही हड़कम्प मचा था और इसी की तलाश के लिए दोनो जनपदों की पुलिस तलाश में जुटी थी।शनिबार को थाना माधौगंज क्षेत्र के गांव बढ़नवा में वन विभाग के जंगल मे पुलिस को बदमाशो के होने की जानकारी हुई। माधोगंज थानाध्यक्ष अमित भदौरिया, मल्लावां के इंस्पेक्टर दीपक रघुवंशी,बिलग्राम इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह की टीम ने वन विभाग के जंगल को चारों ओर से घेर लिया।चारों तरफ से घिरे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दी।दोनो ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश धर्मपाल 35 पुत्र मकरन्द निवासी तहरापुर थाना कांठ जिला शाहजहांपुर घायल हो गया।
बदमाश के पैर में गोली लगी थी।वहीं पुलिस टीम ने घायल बदमाश के साथ उसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश जोगेश्वर पुत्र जोखेलाल ग्राम बुआरी थाना रामचन्द्र मिशन शाहजहां पुर व अवधेश पुत्र जगदेश निवासी बस्बेरिया थाना मंझिला हरदोई है। बदमाशो के कब्जे में विपिन को सकुशल बरामद कर लिया।घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया।

– हरदोई से आशीष सिंह

मो-9415739512

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!