वाहन चैकिंग कर रही पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश से मुठभेड़: बाल बाल बचे थाना प्रभारी

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर – वाहन चैकिंग कर रही पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश और पुलिस में मुठभेड़।इस दौरान बदमाश की गोली से बाल बाल बचे थाना प्रभारी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया । जिसके कब्जे से एक बाईक , तमंचा 2 जिन्दा व दो खोका कारतूस भी बरामद हुए । बदमाश 15 हजार का इनामी बताया जा रहा है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मंसूरपुर प्रभारी संजीव कुमार मय हमराही गणों के साथ क्षेत्र के नारा से सन्धावली वाले रास्ते पर वाहन चैकिंग करा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से एक बाईक आते दिखाई दी पुलिस ने बाईक सवार को रुकने का इशारा किया। जिस पर बाईक सवार ने पुलिस टीम पर सीधे फायर झोंक दिया फलस्वरुप बदमाश की गोली थाना प्रभारी संजीव कुमार को जा लगी ये तो गनीमत रही की थाना प्रभारी ने बुलेट प्रूफ जैकिट पहन रखी थी जिस कारण थाना प्रभारी की जान बच गई ।

उधर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में भाग रहे बदमाश के ऊपर गोली चला दी और बदमाश के सम्बन्ध में वायरलेस से सूचना प्रसारित कर दी ।
गोली भाग रहे बदमाश के पैर में जा लगी और वह बाईक सहित चकरोड पर जा गिरा उधर पीछा कर रहे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए बदमाश को धर दबोचा।पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा दो जिन्दा एंव दो खोका कारतूस के साथ ही एक बाईक भी बरामद की है ।सूचना मिलते ही थाना सिखेड़ा प्रभारी प्रेम प्रकाश शर्मा , थाना खतौली प्रभारी हरशरण शर्मा, सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह सहित एस पी सिटी सतपाल अंतिल एंव महिला आई पी एस अधिकारी भी तुरन्त घटना स्थल पर पहुंची और घायल बदमाश दे जानकारी हासिल कर उसे जिला अस्पताल भेज दिया।बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम आशु पुत्र ओमप्रकाश गांव तिमारपुर जिला बिजनोर होना बताया है।

उधर एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध जनपद के कई थानो में मामला दर्ज है वहीं पकड़ा गया बदमाश रुपये 15 हजार का इनामी बदमाश है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!