संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटकता मिला प्रेमिका का शव:प्रेमी फरार,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली की रहने वाली प्रेमिका का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। बताया जा रहा है कि बीती रात वह अपने प्रेमी के साथ कमरे में थी। इस घटना के बाद प्रेमी फरार है वहीं परिजनों का आरोप है कि उसको उसकी हत्या कर उसे पंखे लटका दिया वहीं मामला संदिग्ध पाये जाने पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के जरिए मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

घटना थाना सदर बाजार के बहादुरपुरा मोहल्ले की है जहां बीती रात प्रेमिका सुरती अपने प्रेमी बादाम के साथ कमरे में थी आज सुबह जब घर वालों ने कमरे में देखा तो उसका शव लटकता हुआ मिला। पुलिस ने आशंका जाहिर की जा रही है कि उसे मारकर पंखे में लटकाया गया है क्योंकि उसका पैर बेड पर हैं जबकि गर्दन को साड़ी के सहारे पंखे में फंसाया गया है। वहीं पुलिस फोरेन्सिक टीम के जरिए मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है सूरती दिल्ली से शाहजहांपुर बीए के पेपर देने आई थी। वह अपनी बहन के यहा रूकी थी इस दौरान उसके प्रेमी बादाम ने अपने कमरे मे बुलाया था। रात कमरे मे रहने के बाद आज उसका शब पंखे के सहारे लटकता मिला।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।