अंतर प्रांतीय वाहन चोर गिरफ्तार

झांसी। नक्सल प्रभावित इलाकों में चोरी की गाड़ी में सप्लाई करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को झांसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरोह की तलाश उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत कई प्रदेशों की पुलिस को थी। लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य ऑन डिमांड गाड़ी चोरी करते थे। बरामद तीन स्विफ्ट कार. 2 दोपहिया वाहन और एक पिस्टल के बारे में आरोपियों से गहराई से पूछताछ की जा रही है।
एसएसपी विनोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि ग्वालियर में रहने वाले सोनू उर्फ साहिल. रिंकू और मुरैना निवासी कपिल गुप्ता दो पहिया व चार पहिया वाहनों की चोरी मे लिप्त थे। गिरोह द्वारा गुजरात,मध्य प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड समेत कई प्रदेशों से वाहन चोरी किए गए. आरोपी हाईटेक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के माध्यम से गाड़ियां चोरी करते थे और बाद में उड़ीसा व अन्य नक्सल प्रभावित इलाकों में उनकी सप्लाई करते थे।
अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्य ग्वालियर हाईवे के पास से पकड़ने वाली टीम में स्वॉट प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी. सीपरी बाजार थाना अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा. सर्विलांस सेल प्रभारी विजय कुमार पांडे उनके सहयोगियों को ₹25000 का पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

रिपोर्ट– उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।