अज्ञात बदमाशों ने लाखों की लूट को अंजाम देकर फैलाई सनसनी

मुज़फ्फरनगर / जानसठ – जनपद मुज़फ्फरनगर के कोतवाली जानसठ क्षेत्र में अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।दो बाइकों पर आए चार अज्ञात बदमाशों ने फाइनेंस कर्मचारियों को आतंकित करते हुए 8 लाख रुपये से अधिक रकम लूट ली और मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने यहां सरे बाजार घटना को अंजाम दे डाला। प्रत्यक्षदर्षियों का कहना है कि पुलिस की गस्त भी यहां नाकाफी साबित रही।तो वहीं हर समय कस्बे में तैनात यूपी 100 डायल भी फेल साबित हुई वह भी आज कस्बे में गस्त करती दिखाई नही दी।उधर लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों सहित जिले से भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर जा पहुंचा।

यहां पुलिस अधिकारियों ने दोनों पीड़ितों सहित फाइनेंस कर्मचारियों से जानकारी हासिल करते हुए आस पास काम्बिंग के साथ ही जिले भर में वाहन चैकिंग भी कराई है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद मु नगर के कोतवाली जानसठ अंतर्गत जानसठ मोरना मार्ग पर स्थित भारत फायनेंस कंपनी है जिसमे अन्य कर्मचारियों सहित सादाब पुत्र सलीम व चिराग चौधरी निवासी दौराला क्षेत्र जनपद मेरठ भी काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं।दोनों युवकों ने पुलिस को बताया की वाक्य आज दोपहर लगभग 3 :45 बजे का है जब दोनों फायनेंस का लगभग 8 लाख 28 हजार 850 रुपये लेकर कसबे में ही स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे ।

फाइनेंस से बैंक की दुरी लगभग 50 मीटर की दूरी पर ही स्थित बताई जा रही है जैसे ही दोनों कर्मचारी कैश जमा करने बैंक की तरफ चले तभी पीछे से दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात हथियार बन्द बदमाशों ने इनके साथ गन पाइंट से मारपीट करते हुए इनसे रुपये से भरा थैला छीन लिया और मौके से फरार हो गए ।लूट की इस सूचना से क्षेत्र के साथ ही जनपद पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में थाना प्रभारी जानसठ सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी तुरन्त घटना स्थल पर जा पहुंचे ।मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों ने दोनों से जानकारी हासिल करते हुए जहां पुलिस काम्बिंग कराई वहीं जिले भर की पुलिस को अलर्ट करते हुए वाहन चैकिंग के भी निर्देश दिए ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

9837333125

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।