अवैध संबंधों के चलते पत्नी की ईट से कुचल कर दी हत्या: पति ने लगाया दूसरे पर हत्या का आरोप

नागल/ सहारनपुर – प्रेमी संग पत्नी को रंगरेलियां मनाते देख आपा खो बैठे पति ने अपनी पत्नी की ईंटों से कुचल कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी, दिनदहाड़े गांव में हुई इस वीभत्स हत्या के चलते गांव में सन्नाटा है, हालांकि पति ने गांव के ही एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार बसेडा निवासी मिंटू की पत्नी प्रीति के गांव के एक व्यक्ति से अवैध संबंध चले आ रहे थे, शनिवार दोपहर मिंटू की गैर मौजूदगी में उक्त उसके घर में घुस गया, काफी समय से पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर आशंकित मिंटू इन पर नजर रखे था जिस कारण उसने कुछ दिन पूर्व ही अपने तीनों बच्चों को उनके ननिहाल में भेज दिया था।

शनिवार दोपहर मिंटू काम से अचानक घर लौट आया तो पत्नी एवं प्रेमी को रंगरेलिया मनाते देख उसका खून खौल उठा, इस दौरान उक्त व्यक्ति वहां से भाग निकला जिस पर बुरी तरह से क्रोधित मिंटू ने ईट से बेरहमी से अपनी पत्नी के चेहरे पर वार करते हुए उसकी हत्या कर दी।

प्रीति के हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैली मगर चंद मिनटों में ही पूरा गांव मे सन्नाटा छा गया। मगर घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचते ही भारी संख्या में गांव के लोग इकट्ठा हो गए।

बसेड़ा गांव में हुई हत्या की सूचना पर थाना पुलिस के साथ-साथ क्षेत्राधिकारी देवबंद सिद्धार्थ सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली, पुलिस का कहना है कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है, इस मामले की जांच पुलिस सभी एंगल से करेगी, फिलहाल पुलिस मृतका के पति को थाने ले आई पूछताछ कर जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी तथा जांच के उपरांत इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।
पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।रिपोर्टर- सुनील चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।