आईपीएल मैच में हारने के कारण दो युवक बने चैन लुटेरे: अब जाना पड़ रहा है जेल

मुज़फ्फरनगर – आई पी एल मैच में हारने के कारण दो युवक चैन लुटेरे बन गये थे। मंडी क्षेत्र में की थी चैन स्नैचिंग । पकड़े गए दोनों को अब जाना पड़ रहा जेल ।पकड़े गए दोनों लुटेरो के पास से दो चैन,दो तमंचे ,कारतूस सहित कुछ रुपये एंव एक बाईक भी बरामद हुई है । मुज़फ्फरनगर की थाना नई मंडी पुलिस ने लूट के माल सहित दो लुटेरों को किया गिरफ्तार।
बीते कुछ दिन पूर्व नई मंडी क्षेत्र में चैन स्नेचिंग,व लूट की कई वारदात हुई थी जिनके कारण नई मंडी पुलिस काफी परेशांन थी दोनों चैन लुटेरों के पकड़े जाने पर पुलिस ने अब राहत की साँस ली।पकडे गए दोनों आरोपियों ने घटना में शामिल होना और चैन स्नैचिंग की घटना को स्वीकारा है।इनके पास से लूटी हुई सोने की चैन,नकदी, तमंचे ,कारतूस सहित लूट में शामिल एक बाईक भी बरामद हुई है ।थाना नई मंडी पुलिस द्वारा चैन लूट की घटना का खुलासा कर दिया गया है।मंडी पुलिस टीम द्वारा चैन स्नैचिंग की घटना के खुलासे पर एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने पुलिस कर्मियों को रुपये 5 हजार के नगद इनाम से नवाजा है ।

दरअसल जनपद मु नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में काफी दिनों से चैन लूट की घटनाओ में इजाफा होने के कारण पुलिस की जान सांसत में थी।पुलिस काफी प्रयास के बावजूद भी क्षेत्र में घट रही चैन स्नैचिंग की घटनाओ में शामिल बदमाशों को पकड़ नही पा रही थी लेकिन बीती देर रात्रि में मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है ।जिसके चलते थाना नई मंडी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पटेल नगर राजवाहे के पास से बाईक सवार दो युवकों को हिरासत में लेते हुए उनकी तलाशी ली ।तलाशी के दौरान पकड़े गए युवकों के पास से दो तमंचे , कारतूस सहित दो कुछ रुपये एंव एक सोने की चैन बरामद की।पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों से जब थाने में लाकर कड़ी पूछताछ की गई तो दोनो ने अपने आप को चैन लुटेरे होना बताया।

अगर सूत्रों की माने तो पकड़े गए दोनों चैन लुटेरों ने पुलिस को एक और चैन और चैन के टुकड़े थाना शहर कोतवाली क्षेत्र में एक सुनार को बेचे जाने की बात कही जिस पर रात्रि में ही दबिश के दौरान पुलिस ने उक्त सुनार को भी उठा लिया था जिसके पास से एक और सोने की चैन एंव चैन के टुकड़े को भी बरामद कर लिये थे । जिसके चलते चैन लुटेरों के कब्जे से कुल दो चैन , चैन के टुकड़े को बेचने वाले रुपये बरामद किये है अगर विश्वस्त सूत्रों की माने तो यहां पुलिस ने फील गुड़ करते हुए रात्रि में ही उक्त सुनार को छोड़े जाने की बात भी सामने आ रही है जब इस सम्वन्ध में थाना प्रभारी संतोष कुमार से बात की गई तो उन्होंने इस तरह के मामले को संज्ञान में नही होना बताया है जबकि चोरो और लुटेरों से चोरी का माल खरीदने वाला भी चोर कहलाया जाता है ।।

पकड़े गए दोनों चैन लुटेरों के नाम आकाश गोयल पुत्र संदीप गोयल निवासी 166/3 पटेल नगर थाना नई मंडी मु नगर व प्रभात पुत्र हरेन्द्र सिंह निवासी मोहन बाबा मंदिर के पास अल्मासपुर थाना नई मंडी मु नगर है।

खुलासा करने वाली पुलिस टीम में संतोष कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक नई मंडी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक मदन सिंह भिष्ठ थाना नई मंडी, उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह ,सर्वेश शर्मा , हैड कांस्टेबिल टेक चन्द सिपाही तरुण पाल एंव रोबिन कसाना आदि शामिल रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।