आगरा में दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की हत्या: पुलिस के आलाअधिकारियों के उड़े होश

आगरा- सिकन्दरा थाना क्षेत्र के रुनकता चौकी के पास अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रशांत वर्मा मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने युवक की शिनाख्त उसके कागजातों से की और इस घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर के कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।
जनकारी के अनुसार मृतक रूपेंद्र एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी कैश कलेक्शन का काम करता है। मंगलवार को भी मृतक रूपेंद्र कैश का कलेक्शन करके वापस आ रहा था तभी सिकन्दरा थाने के रुनकता क्षेत्र के पास स्थित मांगरोल जंगल के पास आज्ञात बदमाशों ने रूपेंद्र को अपना निशाना बनाया। पहले उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की और पैसों से भरा बैग छीनने के बाद गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक रूपेंद्र के पास टेबलेट व अन्य सामान था वह भी गायब है।दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पुलिस के आलाअधिकारियों के होश उड़े हुए हैं। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रशांत वर्मा मौके पर पहुँच गए। एसपी सिटी ने अधिनिस्तो से इस मामले की पूरी जानकारी ली और इस हत्याकांड के जल्द खुलासे के लिए अधिनिस्तो को दिशा निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।