आढ़ती ने खुद तमंचे से गोली मारकर कर ली खुदकुशी

शाहजहांपुर-शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक आढ़ती ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला सराइकाइयां निवासी हरिराम (42) की रोजा थाना क्षेत्र स्थित मंडी समिति में राज कुमार राजेश कुमार के नाम से गेंहू-धान की आढ़त है। गुरुवार रात लगभग 8 बजे हरिराम आढ़त पर अकेले बैठे थे। इस दौरान उन्होंने तमंचे से अपने सर में खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुन कर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा, रोजा इंस्पेक्टर डीसी शर्मा, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरु की। वहीं, एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया तथा परिजनों से भी पूछताछ की। छानबीन के दौरान पुलिस को एक 315 बोर का तमंचा , कुछ जिंदा कारतूस व कारतूस के खाली खोखल भी शव के पास से बरामद हुए है।

सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।