एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ़ बदमाश ने अधिवक्ता को मारी गोली

*शहर में अपराधियों पर अंकुश नही लगा पा रही हैं वाराणसी पुलिस

वाराणसी-प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहें अपराध और बेखौफ़ बदमाशो ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए एक अधिवक्ता को अपना निशाना बनाया हैं। मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के शिवपुर थाना अन्तर्गत मीरापुर बहसी में रहने वाले अधिवक्ता अभिनव पाठक को अज्ञात बदमाशो ने घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी । गोली अधिवक्ता के बाएं हाथ मे लगी। घायल अधिवक्ता को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने घायल अधिवक्ता को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
वही घटना सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सहित कैन्ट थाना व शिवपुर थाना प्रभारी मामले की जांच में जुट गए हैं।वही मामला अधिवक्ता से जुड़ा होने के कारण दर्जनों अधिवक्ता अस्पताल पहुंच गए।वही एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया की मामला किसी मुकदमे को लेकर है जिसमे बदमाशो ने अधिवक्ता को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी ।मामले की जांच की जा रही जल्दी ही बदमाश पकड़ लिए जाएंगे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।