एक माह से गायब युवक की जंगल में मिली लाश!फैली सनसनी

बरेली/शीशगढ़ – थाना शीशगढ़ के ग्राम गोकुलपुर के जंगल मे आज प्रात: अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई । मृतक की हत्या करके शव को जंगल मे फेंक दिया गया था ।
सूत्रों के मुताबिक मृतक महिंद्र शर्मा (48 ) ढकिया गांब में परिवार के साथ रहकर डाक्टरी करता था । मूलरूप से थाना शाही के ग्राम सुकटिया का निवासी था । मृतक एक माह से लापता था । थाना शीशगढ़ में गुमशुदगी भी दर्ज थी ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः करीब 07 बजे गांब गोकुलपुर निवासी एक युबक खेत मे जानबर का चारा लेने गया था । गोकुलपुर के जंगल मे तेज दुर्गंध आने पर पास जाकर देखा तो शव पड़ा हुआ था । जिसमे बुरी तरह दुर्गन्ध आ रही थी । शव में कीड़े पड़ गए थे । इसकी सूचना ग्राम प्रधान ने शीशगढ़ पुलिस को दी । थाना प्रभारी रकम सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। गांव के तमाम लोग भी इकठा हो गए ।
शिनाख्त महिंद्र शर्मा के रूप में की । मृतक की पत्नी बिनीता ने बताया कि उसके पति महिंद्र शर्मा एक माह से लापता थे थाना शीशगढ़ में 3 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी ।
बताया जाता है कि मृतक ग्राम ढकिया में करेब 15 साल से रह रहा था । गांव में ही डाक्टरी करता था । गांब के ही एक व्रद्ध ने करीब ढाई बीघा जमीन भी मृतक के नाम करा दी थी । परिवार बालों के अनुसार गांव में किसी से रंजिश भी नही थी । मृतक मिलनसार भी था । परिवार में एक पुत्र व एक पुत्री है ।
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज है । हत्या प्रेम संबंधों को लेकर बतायी जा रही है ।
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक महिंद्र शर्मा की पुत्री गांव के निकट ही एक स्कूल में पढ़ती थी । ढकिया गांब में स्थित मोबाइल फोन टाबर पर गांब बसई का एक युबक रहता था । जिसके संबंध मृतक की पुत्री से हो गए । ग्रामीणों के अनुसार एक माह पूर्व मृतक ने अपनी पुत्री को युबक के साथ देख लिया था ,जिस पर मृतक ने अपनी पत्नी व पुत्री की पिटाई भी की थी । शव की शिनाख्त होने के बाद से युवक भी फरार बताया जाता है । सूचना मिलने पर मृतक के परिवार के लोग भी आ गए । अभी तक थाने में तहरीर नही दी गई है
शव का पंचायतनामा पी एम को भेजा गया है ।थाना प्रभारी रकम सिंहः ने बताया कि उनके थाना पर मृतक की गुमशुदगी दर्ज है।पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने पर घटना की दिशा तय होगी।पुलिस को अभी तक तहरीर नही मिली है ।तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर गुण दोष के आधार पर अनावरण किया जा सकेगा।
-मो0 अज़हर,शीशगढ/ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।