एनसीआर से लग्जरी गाड़ियां चुरा कर तमिलनाडु बेचने वाले 3 चोर गिरफ्तार

*इलेक्ट्रिकल्स डिवाइस से लग्जरी कारों का लॉक तोड़कर चोरी करते थे चोर

गाजियाबाद – इंदिरापुरम पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के कब्जे से कार बरामद हुई है जानकारी के अनुसार वाहन चोर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी लग्जरी गाड़ियों को लॉक तोड़कर उन्हें चोरी कर लिया करते थे। और मौके से फरार हो जाते थे। आपको बता दें यह खबर उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है जो अपने वाहनों (गाड़ियों) को सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी करके अपने किसी निजी काम से चले जाते हैं। क्योंकि ऐसा गिरोह सक्रिय है जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से आपकी गाड़ियों के लॉक को तोड़ कर गाड़ी को चोरी कर फरार हो जाया करता था। इंदिरापुरम पुलिस ने आज ऐसे तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से गाड़ी चोरी कर तमिलनाडु जैसी जगह पर बेच दिया करते थे। आरोपी रोहतास ने बताया कि उसकी साउथ के तमिलनाडुु निवासी से जेल में दोस्ती हुई थी जोकि 307 का आरोपी था वहीं आरोपी रोहतास का कहना है उसने अपने तमिलनाडुु दोस्त के साथ मिलकर करीब 60 से ज्यादा गाड़ी दिल्ली एनसीआर से चोरी करके साउथ के तमिलनाडु में बेच दिया करता था।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए तीनों बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से लग्जरी गाड़ियों को ही चोरी किया करते थे ।जिनके कब्जे से 8 गाड़ियां बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि यह गाड़ी चोरी कर तमिलनाडु में बेच दिया करते थे और बड़े आराम से वहां पर गाड़ियां चला करती है। इनमें एक अपराधी अलीगढ़ में एक विधायक की हत्या के मामले में भी नामजद था और जेल जा चुका है। साथ ही एक अपराधी ने बताया कि उसने 3 दर्जन के करीब गाड़ियों को चोरी करने का कार्य किया है और एनसीआर में सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी गाड़ियों को इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से लॉक तोड़कर उन्हें लेकर फरार हो जाया करते थे। पकड़े गए तीनों शातिर बदमाशों को कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।