किराना व्यापारी के गोदाम की चाबी बनाकर माल साफ करने वाला गिरोह गिरफ्तार: माल भी बरामद

*किसान यूनियन का नेता फरार भाई गिरफ्तार
स्कार्पियो गाड़ी पर किसान यूनियन का बोर्ड लगकर बेंचने ले जाते थे चोरी का माल

बरेली-शीशगढ़ कस्बे में किराना के गोदाम से चोरी करने बाले गिरोह का पर्दाफाश करके पुलिस ने आधा दर्जन अभियुक्तों को स्कार्पियो कर स्कूटी व बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है। स्कार्पियो गाड़ी किसान यूनियन के नेता की है जो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार शीशगढ़ कस्बे में राकेश कुमार गुप्ता की किराना की थोक की दुकान है। मोहल्ला अंसार नगर के निकट उनके दर्जन भर गोदाम है। जिनमे उनका माल भरा रहता है गोदाम के निकट ही भारतीय किसान यूनियन के नगर अध्यक्ष आरिफ अंसारी की बाइक मकैनिक की दुकान है। आरोप है कि आरिफ अंसारी उसके भाई जाकिर व राशिद ने राकेश गुप्ता के गोदामो की नकली चाबी बनबा रखी थी रात्रि में मौका पाकर गोदाम खोलकर माल साफ कर देते थे । चोरी के माल को दुकानों पर जाकर बेंच देते थे पिछले कई सालों से यही सिलसिला चल रहा था कई लाख का माल साफ कर चुके थे राकेश गुप्ता को जब व्यापार में घाटा होने लगा तो उन्होने मुखबिर लगा दिये पुलिस को सूचना दे दी। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिल गयी गोदाम से चोरी करके माल भरकर ले जा रहे किसान यूनियन का नगर अध्यक्ष आरिफ अंसारी उसके भाई जाकिर अंसारी राशिद पुत्रगण मोहम्मद हनीफ अंसारी तौसीफ अहमद ब अन्य साथियों से भरी स्कार्पियो गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया किसान यूनियन का नेता आरिफ अंसारी व इस्लाम पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के नेता आरिफ अंसारी के भाई जाकिर अंसारी राशिद व उसके साथी तौसीफ अहमद निवासी शीशगढ़ को गिरफ्तार कर लिया इनकी निशानदेही से एक बाइक व एक स्कूटी भी बरामद हुई है जिसमे माल भरा हुआ था पूछताछ में इन्होने बताया कि वह अपना माल डम्पी व इरफान निवासी ग्राम गध्या उर्फ प्रेमनगर थाना मिलक व तुफैल निवासी मदनापुर थाना शीशगढ़ को बेचते थे पुलिस इन लोगो को भी गिरफ्तार कर लिया
गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को आज जेल भेज दिया गया।
किसान यूनियन के नेता आरिफ अंसारी व उसके गिरोह के सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है
आरिफ अंसारी गिरोह का सरगना बताया जाता है
इनके पास से 8 बोरी चीनी 5 टीन तेल, जाकिर व राशिद के पास से एक चाकू बरामद हुआ है
गिरफ्तार करने बाली पुलिस टीम में एसएसआई नसीम खान एसआई जितेंद्र प्रदीप कुमार भूपेंद्र सिंह देवानन्द प्रदीप कुमार कांस्टेबल मोनू कुमार कुलदीप जनेशबर कपिल हिमांशू भाटी मौजूद रहे।

– मो0 अज़हर शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।