किशोरी की उसी के दुपट्टे से हत्या! दुष्कर्म का संदेह

शाहजहांपुर- जिले मे शौच करने गई एक किशोरी की उसी दुपट्टे से गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी गईं पुलिस को आशंका हैकि किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है
पुलिस अधीक्षक केवी सिंह ने बताया कि खुदागंज के थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी शोच करने के लिए रात मे खेतों मे गई थी। काफी समय बीतने पर वह घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया।किशोरी के ताऊ और चाचा गाँव के तालाब के पास शोच करने गऐ थे उनहोंने किसी लड़की की चीख़ की आवाज़ सुनाई दी और वहां तो गाँव का ही विजेन्द्र कश्यप भागता हुआ दिखाई दिया।श्री सिंह ने बताया कि लड़की का ताऊ व चाचा जव गन्ने के खेत मे गए तो किशोरी का अर्द्धनग्न शव पड़ा था।किशोरी की उसी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने बताया कि किशोरी के कपड़े पास मे अस्त व्यस्त हालत मे पड़े थे।इससे आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।पुलिस ने मुख्य आरोपी विजेन्द्र कश्यप के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है।
– शिवसरन मौर्य,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।