क्राइम ब्रांच को मिली सफलता: जेएचवी मॉल में हत्‍या के आरोपी रोहित सिं‍ह को किया गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी के कैण्ट थाना क्षेत्र के जेएचवी माल में हुई हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच को उस समय सफलता मिली जब हत्यारोपी रोहित सिंह को सारनाथ रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। वह बिहार भागने की फिराक में था।

रोहित पर एसएसपी ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। रोहित ने ही अन्य आरोपी आलोक, ऋषभ व कुंदन को मॉल में बिना चेकिंग के मुख्य गेट से प्रवेश कराया था। वह भी हत्या की साजिश में शामिल था। वहीं पुलिस अन्य आरोपी पर 25-25 हजार इनामी आलोक, ऋषभ, कुंदन की तलाश में लगी हुई है।
वही क्राइम ब्रांच को जेएचवी मॉल में फायरिंग के मामले में कई जानकारियां हाथ लगी थीं। मॉल से जुड़े कर्मचारियों ने बताया कि आलोक उपाध्याय अपने दो साथियों के साथ आया था। मॉल में आने के बाद रोहित भी उन लोगों के साथ हो लिया। रोहित मॉल में ही फ्लाईंग मशीन के स्टोर में काम करता है। साजिश के तहत रोहित ने स्टोर में लगे सीसी कैमरे को भी ऑफ कर दिया था। इस बीच प्रशांत ने आलोक को देख लिया। नजर बचाकर प्रशांत प्यूमा के स्टोर से निकलकर दूसरे स्टोर में जाकर छिप गया। इस बीच आलोक अपने साथियों के साथ प्यूमा में घुसा। वहां पर काम करने वाले हिमांशु पांडेय से प्रशांत के बारे में पूछा। हिमांशु पहले से पूरे मामले को जानता था इसलिए वह आलोक को समझाने लगा। इस बीच सभी स्टोर से बाहर आ गए। अचानक आलोक और उसके साथियों ने पिस्टल निकाल लिया और पिस्टल सटाकर बोला तू बहुत पक्ष लेता है इसलिए चल आज पहले तूझे ही निबटाते हैं। इस बीच यूवीकैन स्टोर में काम करने वाले विशाल की नजर पड़ गई। वह आलोक और उसके साथियों से उलझ गया। आलोक को उसने जमीन पर पटक दिया। इस बीच आलोक के साथ बाहर की ओर भागे। इस बीच गोली चल गई। विशाल ने आलोक के हाथ से पिस्टल छीन ली। इस बीच अचानक आलोक के साथी वापस आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। विशाल और गोपी समेत अन्य कर्मचारी यूवीकैन के स्टोर में भागे। आलोक और उसके साथी अंदर की ओर आए और विशाल पर गोली दागनी शुरू कर दी। गोली लगने में गोपी, संजय, विशाल, चंदन आ गए। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद आलोक व उसके साथी भाग निकले।
वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के अधिकारियों से जेएचवी हत्याकांड के बाबत जानकारी ली। एसएसपी ने जब सीएम को बताया कि हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तब सीएम ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र होनी चाहिए।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।