गोली मारकर कैश लूटने वाला गिरफ्तार, साथी फरार:दो माह बाद हुआ खुलासा

हरदोई- डेढ़ माह पूर्व शहर से सटे इलाके की पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों समेत ग्राहक को गोली मारकर नगदी लूटने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए अपराधी के पास से नगदी व घटना में प्रयुक्त हथियारों को बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया है।
कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहजहांपुर मार्ग पर चैपाल सागर के समीप पेट्रोल पंप पर बीते 27 जून को बाइक सवार बदमाश ने एक कर्मचारी व डीजल लेने गए बाइक सवार किसान को गोली मार दी वहीं 34 हजार 345 रूपए लूट लिए। इसके साथ ही तीन फोन भी लूटे गए। मामले क जल्द खुलासा करने के लिए एसपी की ओर से कोतवाली देहात पुलिस व एएसपी पूर्वी ज्ञानंजय सिंह, सीओ सिटी विजय राना, कोतवाली देहात एसओ राकेश चन्द्र आनंद, कोतवाली शहर से दीपक सिंह रघुवंशी को लगाया गया। शुक्रवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पाली थाना क्षेत्र के सहजानपुर गांव निवासी राजू मिश्रा उर्फ श्याम बाबू मिश्रा पुत्र मुलायम मिश्रा पिहानी रोड पर बने ओवरब्रिज के पास मौजूद है। जिस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर चैपाल सागर पेट्रोल पंप के पास अपाचे गाड़ी खड़ी कर पंप पर लगे नल पर पानी पीने के कहाने से पहुंचकर केबिन में घुसकर घटना को अंजाम दिया था। लेकिन जब सभी उसका पीछा करने लगे तो उसने पिस्टल से फायर कर दी थी। इसके साथ ही मोबाइल भी लूटे गए। पुलिस को उसके पास से 20 हजार रूपए की नगदी, लूटा हुआ मोबाइल, एक पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, एक अपाचे काले रंग की बरामद की गई। आरोपी को जेल भेज दिया गया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अपराधी अभी फरार चल रहा है।
लूट को बनाया था कैरियर मामले का खुलासा करते हुए एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी राजू मिश्रा की ओर से लूट व हत्याओं को ही कैरियर बनाया गया था। जिसके तहत वह अपने साथियों समेत गैग बनाकर रात व शाम ढले बाइक या कार सवार दंपति व लोगों का पीछा कर सुनसान इलाके में अपने वाहन से ओवरटेक कर रोक लेते व लूट की घटना को अंजाम देते। इरादे पूरे न होने पर उनकी ओर से लोगों को गोली भी मार दी जाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।